Thursday , August 17 2017
Home / Bihar/Jharkhand / बेटे को बचाने आई मां को पुलिस ने थाने में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

बेटे को बचाने आई मां को पुलिस ने थाने में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

भागलपुर. बिहार के भागलपुर जिले के तातारपुर थाने में इतवार हजे जमादार दिलीप सिंह और थाने के जवानों ने मां और बेटे को बेरहमी से पीटा। पुलिस वालों ने लड़के की मां को भी थाने में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। जैसे ही लोगों को इसकी जानकारी मिली वे लोग मुश्तायिल हो गए और थाने को घेर लिया। घटना की जानकारी मिलते ही सिटी डीएसपी शहरयार अख्तर भी मौके पर पहुंचे। दो पक्षों के बीच मारपीट के बाद पैदा हुआ विवाद.

पूरा मामला गोलाघाट में दो पक्षों के तनाजे के बाद पैदा हुआ। गोलाघाट में मोहन राय के नाती विक्की और सीताराम राय के नाती चंदन, कुंदन के बीच अड्डेबाजी करने को लेकर तनाजा हुआ। इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट हुई। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर पथराव भी किया। वाकिया की जानकारी मिलते ही तातारपुर पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस वहां से चार लोगों को पकड़ कर थाने लाई। चार लोगों की गिरफ्तारी की इत्तिला पाकर दोनों पक्षों के लोग थाना पहुंचे। उनमें से एक बिट्टू नाम का नौजवान थाना में जमादार से चार लोगों की गिरफ्तारी के सिलसिले में पूछने गया तो जमादार ने उसकी डंडे से पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद दीगर पुलिस वाले भी उस पर टूट पड़े। बिट्टू की पिटाई होते देख उसकी मां उसे बचाने पहुंची तो पुलिस वालों ने उस पर डंडे बरसाने शुरू कर दिए, जिससे लोगों का गुस्सा बढ़ गया।

तातारपुर थाने में मां और बेटे की बेरहमी से पिटाई देखकर वहां से किसी सख्श ने एसएसपी विवेक कुमार को फोन कर दिया। एसएसपी ने मामले को संजीदगी से लिया और फ़ौरन सिटी डीएसपी शहरयार अख्तर को थाने भेजा। डीएसपी दोनों पक्षों के इलज़ामात की जांच कर रहे हैं। डीएसपी ने बताया कि वह पूरे मामले की छानबीन कर रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT