Sunday , October 22 2017
Home / Khaas Khabar / बेनी-मुलायम तनाज़ा खत्म हुआ

बेनी-मुलायम तनाज़ा खत्म हुआ

नई दिल्ली, 20 मार्च: सपा चीफ मुलायम सिंह यादव ने इस्पात मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा से अपने तनाज़े को खत्म करने का ऐलान कर दिया है। दहशतगर्दों को मुबय्यना तौर पर तहफ्फुज़ देने के ताल्लुक से बेनी के इल्ज़ाम पर पार्लीमानी उमूर के वज़ीर कमलन

नई दिल्ली, 20 मार्च: सपा चीफ मुलायम सिंह यादव ने इस्पात मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा से अपने तनाज़े को खत्म करने का ऐलान कर दिया है। दहशतगर्दों को मुबय्यना तौर पर तहफ्फुज़ देने के ताल्लुक से बेनी के इल्ज़ाम पर पार्लीमानी उमूर के वज़ीर कमलनाथ की तरफ से अफसोस जताने के बाद मुसबत रुख अपनाते हुए मुलायम ने कहा कि अब वह इस तनाज़े को बढ़ाना नहीं चाहते।

हुकूमत और पार्टी ने मुलायम के खिलाफ बड़बोलेपन के लिए बेनी की ताइद नही की। इससे खफा बेनी ने मंगल के दिन सोनिया गांधी की सदारत में हुई कांग्रेस पार्लीमानी पार्टी की बैठक में शामिल नहीं हुए।

पत्रकारों से बातचीत में मुलायम ने कहा कि चूंकि पार्लीमानी उमूर के वज़ीर कमलनाथ बेनी के बयान पर अफसोस जता चुके हैं और कांग्रेस भी बेनी की तंकीद कर चुकी है, इसलिए अब वह इस झगड़े को बढ़ाना नहीं चाहते। उन्होंने कहा कि हमारी ओर से यह मामला अब खत्म हो गया है।

उधर, वर्मा मंगल के दिन पार्लियामेंट में नहीं नजर आए। गौरतलब है कि बेनी ने गुजश्ता दिनों एक जलसा ए आम में मुलायम पर दहशतगर्दों को तहफ्फुज़ देने का इल्ज़ाम लगाया था।

सपा ने इस बयान के लिए बेनी से माफी मांगने और ऐसा नहीं करने पर उन्हें कबिनेट से बर्खास्त करने की मांग की थी। तनाज़े की वज़ह से पीर के दिन पार्लियामेंट के दोनों ऐवानो में भारी हंगामा हुआ था।

हालांकि हुकूमत की ओर से कमलनाथ ने बेनी के बयान पर अफसोस जता कर समाजवादी पार्टी के मेम्बरो को शांत करने की कोशिश की थी।

TOPPOPULARRECENT