Sunday , October 22 2017
Home / Uttar Pradesh / बेबस बेटियां, रिश्ते शर्मसार

बेबस बेटियां, रिश्ते शर्मसार

जमशेदपुर 10 जून : दिल्ली गैंगरेप के बाद समाज में हैवानियत पर हर तरफ छिड़ी बहस के बावजूद बेटियों की अस्मत लूटे जाने का सिलसिला बदस्तूर जारी है।

जमशेदपुर 10 जून : दिल्ली गैंगरेप के बाद समाज में हैवानियत पर हर तरफ छिड़ी बहस के बावजूद बेटियों की अस्मत लूटे जाने का सिलसिला बदस्तूर जारी है।

बीती रात कदमा में पांच साल की एक बच्ची के साथ उसकी भाभी के भाई ने अस्मत लुटा, वहीं परसुडीह में जीजा ने (13 साला) साली को यर्गमाल बनाकर पांच दिनों तक अस्मत लुट कर दामिनी के जख्म को एक बार फिर ताजा कर दिया। दोनों ही वारदातों में मुलजिम मक्तुला के करीबी रिश्तेदार थे। एक मामले में कदमा पुलिस ने मुलजिम को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरे में फरार को पुलिस तलाश रही है।

पांच साल की भगिनी को बनाया हवस का शिकार

कदमा, रामजनमनगर रिहायसी रघु (हकीकी नाम) की बेटी (पांच साला पहली क्लास की तालेबा) सनीचर रात मिक्चर खरीदने घर से निकली थी। रास्ते में उसकी भाभी का भाई पुटू सरदार मिल गया। वह बच्ची को अपने साथ एक पुल के पास ले गया और उसके साथ इस्मत रेज़ी करने लगा। मुकलिफत करने पर बच्ची को उसने जान से मार डालने की धमकी दी।

बच्ची से इस्मत रेज़ी के बाद वह फरार हो गया। बच्ची बेसुध होकर पुल के पास पड़ी रही। काफी देर तक जब घर नहीं लौटी, तो अहले खाना ने उसकी तलाश की। पुल के पास बच्ची को बेहोश पाया। घर लाने पर जब उसे होश आया तो बच्ची ने आपबीती बतायी। उसके बाद कदमा पुलिस से इसकी शिकायत की गयी। पुलिस ने मुलजिम पुटू सरदार को गिरफ्तार कर लिया। इतवार को बच्ची का मेडिकल एमजीएम अस्पताल में कराया गया। जहां मक्तुला सदमे में है। बच्ची के वालिद की माली हालत ठीक नहीं है। पूरा खानदान बामुश्किल अपना गुजारा कर पाता है।

नाबालिग साली से पांच दिनों तक किया इस्मत रेज़ी

जमशेदपुर परसुडीह हलुदबनी नामोटोला रिहायसी आठवीं की तालेबा (13 साल) को यर्गमाल बनाकर जीजा निताई गोप ने पांच दिन तक इस्मत लूटा। छठे दिन तालेबा ने किसी तरह भाइयों को इसकी इत्तेला दी जिसके बाद उसे पोटका से आजाद कराया गया। इतवार की सुबह मक्तुला समेत अहले खाना ने परसुडीह थाने में शिकायत की। तालेबा के बयान पर परसुडीह पुलिस ने गोविंदपुर खखड़ीपाड़ा रिहायसी निताई गोप, उसकी बीवी प्रीति गोप पर मामला दर्ज कर लिया है। प्रीति की प्लेजर स्कूटी (जेएच 05 एएल-4387) पुलिस ने जब्त कर ली है। निताई और प्रीति फरार हैं।पुलिस ने एमजीएम अस्पताल में छात्रा का मेडिकल कराया।

छह जून को उसने किसी तरह से मोबाइल पर अपने भाई मुकेश को इत्तेला दी। भाइयों ने उसे पोटका जाकर मुक्त कराया। गोप दंपती ने मक्तुला की वीडियो भी बनायी थी। मुजरिम ने तालेबा के घरवालों को धमकी भी दी कि पुलिस को इत्तेला करने पर विडियो अवामी कर देंगे। खौफज़दा खानदान दो दिन तक इस वजह चुप भी रहा।

TOPPOPULARRECENT