Friday , September 22 2017
Home / Khaas Khabar / बैंकाक में दूसरा बम धमाका

बैंकाक में दूसरा बम धमाका

Explosion Bangkok. tareporterch8 copy.jpg

बैंकाक. पीर के रोज़ बैंकाक में हुए बम बलास्ट के बाद मंगल के रोज़ फिर एक बम धमाका हुआ. यह बम सथोर्न घाट पर बने ब्रिज से फेंका गया. हालांकि इस धमाके में कोई ज़ख्मी नहीं हुआ. पीर के रोज़ हुए बम धमाके में करीब 27 लोग मारे गए थे और 120 से ज्यादा लोग ज़ख्मी हुए थे.

ऐनी शाहिदीन के मुताबिक मुकामी वक्त 1:20 बजे सर्थोन ब्रिज से पार्किंग की तरफ माद्दा फेंका गया. यह माद्दा पानी में जाकर गिरा और वहीं फट गया. हालांकि इस बलास्ट से किसी के ज़ख्मी होने या नुकसान की रिपोर्ट नहीं है.

घाट को बंद नहीं किया गया है. घाट के करीब की एक सड़क पर ट्रैफिक रोका गया है. ट्रांस्पोर्ट मिनिस्टर प्रजीन जुंतोंग के मुताबिक अबम एक जदीद धमाकाखेज़ मवाद से बनाया गया था. सर्थोन घाट एक बड़ा टूरिस्ट स्पाट है जहां चीनी टूरिस्ट ज्यादा आते हैं.

गौरतलब है कि थाइलैंड की दारुल हुकूमत में पीर के रोज़ एक मंदिर के करीब हुए एक बम धमाका में कम से कम 27 लोग मारे गए, जबकि 100 से ज्यादा लोग ज़ख्मी हो गए.

इस धमाके में अभी किसी हिंदुस्तानी के मारे जाने या ज़ख्मी होने की कोई खबर नहीं है. ब्रह्मा मंदिर के पास हुए बम बलास्ट का मुश्तबा मुल्ज़िम सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दिया. वज़ीर ए आज़म प्रयूत चान-ओ-चा ने इसकी तस्दीक करते हुए कहा है कि मुश्तबा की तलाशी के लिए मुहिम शुरू कि गयी है.

TOPPOPULARRECENT