Sunday , October 22 2017
Home / Hyderabad News / बैंक आफ़ इंडिया में क्लरिकल जायदादें, दरख्वास्तों की वसूली

बैंक आफ़ इंडिया में क्लरिकल जायदादें, दरख्वास्तों की वसूली

जनाब सय्यद नाज़िम उद्दीन रिटाइर्ड लेकचरर सदर अमान एजूकेशनल एंड वेलफ़ेर एसोसिएशन टोली चौकी के बमूजब जनरल मैनिजर HR की जानिब से बैंक आफ़ इंडिया में क्लरिकल कैडर की 3149 जायदादें तक़र्रुर तलब हैं । एन जायदादों के लिए दरख्वास्तें तलब

जनाब सय्यद नाज़िम उद्दीन रिटाइर्ड लेकचरर सदर अमान एजूकेशनल एंड वेलफ़ेर एसोसिएशन टोली चौकी के बमूजब जनरल मैनिजर HR की जानिब से बैंक आफ़ इंडिया में क्लरिकल कैडर की 3149 जायदादें तक़र्रुर तलब हैं । एन जायदादों के लिए दरख्वास्तें तलब की जा रही हैं । एन जायदादों के लिए तालीमी काबिलियत यक्म अगस्त 2011 को H.S.C यह XII क्लास या 10+2+3 मैं 50 फीसद निशानात यह डिग्री के इलावा 2011 IBPS के मुशतर्का तहरीरी इम्तेहान (CWE) में weightage 151 निशानात ( जेनरल के लिए ) और एस सी , एस टी , ओ बी सी के लिए 141 निशानात का होना ज़रूरी है ।

उम्मीदवार की उम्र यक्म अगस्त 2011 को 18 और 28 साल के दरमियान होनी चाहिए । दरख़ास्त फ़ार्म की फीस 200 रुपये जब कि एस सी , एस टी , पीडब्ल्यू डी , ex service को फीस से मुस्तसना क़रार दिया गया है । फीस को चालान के ज़रीया बैंक आफ़ इंडिया के किसी भी ब्रांच में दाख़िल कर सकते हैं । दरख्वास्त फ़ार्म ऑनलाइन के ज़रीया दाख़िल करने की आख़िरी तारीख 28 अप्रैल है । इस के लिए इंटरव्यूज़ मई – जून 2012 में मुनाक़िद किए जाएंगे । मज़ीद मालूमात वेबसाइट bankofindia.co.in से हासिल कर सकते हैं ।

TOPPOPULARRECENT