Thursday , September 21 2017
Home / Khaas Khabar / बैंक की लाईन में खड़ी गर्भवती महिला को सिपाही ने धक्के दे कर नाले में गिराया

बैंक की लाईन में खड़ी गर्भवती महिला को सिपाही ने धक्के दे कर नाले में गिराया

उत्तर प्रदेश: मेरठ कोतवाली थाना क्षेत्र गोलाकुआं स्थित एसबीएआई ब्रांच में पैसे लेने बैंक की लाइन में लगी आठ महीने की गर्भवती महिला को सिपाही ने धक्का देकर नाले में गिरा दिया. जिससे महिला बुरी तरह चोटिल हो गई. मोदी सरकार और रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के कई फैसलों के बदलाव के बाद भी बैंकों-एटीएम के बाहर कतार में लगे लोगों की परेशानी ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

प्रदेश 18 के अनुसार, उक्त महिला को नाले में धक्का देकर गिराने का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि बैंक के ही सुरक्षा में लगी महिला सिपाही पर लगा है. महिला को नाले में गिरा देख अन्य लोगों ने मदद कर उसकी जान बचाई. महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसे प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. महिला ने सरकार की इस कुव्यवस्था से आहत हो कर इन्साफ की मांग करते हुए आरोपी महिला सिपाही पर कार्रवाई की मांग की है.
गौरतलब है कि नोटबंदी की मार झेल रहे आम लोगों की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. वहीं, मुजफ्फरनगर की शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के शामली रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक की लाइन में खड़ी 80 साल की बुजुर्ग महिला रामकली की शुक्रवार को उस वक़्त मौत हो गई. जब वे बैंक से पैसे निकालने के लिए लाइन में खड़ी थी.
जानकारी के मुताबिक, वृद्ध महिला की कतार में अधिक समय तक खड़े रहने से वह जमीन पर गिर पड़ी और उसकी मौत हो गई.
सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सीओ सिटी तेजवीर सिंह ने इसकी पुष्टि की है कि महिला के घरवालो सें बात करने पर पता चला कि वह बीमार थीं और इलाज हेतु पैसे की आवश्यकता थी जिस कारण बैंक आई थी और वहां उनकी मौत हो गई. इस संबंध में उनहोंने हरसंभव मदद का भरोसा दिया है.

TOPPOPULARRECENT