Thursday , September 21 2017
Home / AP/Telangana / बैंक खातेदार ने मेनेजर की पिटाई कर दी

बैंक खातेदार ने मेनेजर की पिटाई कर दी

हैदराबाद 17 दिसंबर: नोटबंदी से परेशान जनता की नाराज़गी अब खुलकर सामने आने लगी है। धोकाबाज़ों से खाते से नकदी हड़प लेने की शिकायत के लिए पहुंचने वाले एक बैंक खातेदार ने मैनेजर की पिटाई कर दी। धोका बाज़ों की तरफ से एकाऊंट से नक़द रक़म हड़प लेने की शिकायत के लिए पहुंचने वाले एक बैंक खातेदार ने मैनेजर की पिटाई कर दी।

जानकारी के अनुसार नयापुल स्टेट बैंक ऑफ हैदराबाद के एक खातेदार मुहम्मद सलीम ने अपने बैंक प्रबंधक डी सूर्य प्रकाश से रुजू हो कर उनके एकाऊंट से ऑनलाइन धोका बाज़ों की तरफ से 25 हज़ार रुपये रक़म धोका दही की एक शिकायत दर्ज करवाई, लेकिन बैंक मैनेजर ने सलीम को ये बताया कि वो इस सिलसिला में कोई मदद नहीं कर सकते हैं और उन्होंने सलाह दी कि वे साइबर अपराध पुलिस से इस सिलसिले में शिकायत दर्ज कराएं।

खाते से पैसे हड़प किये जाने में परेशान मुहम्मद सलीम ने बैंक मेनेजर से बेहस-ओ-तकरार की और कुछ ही देर में दोनों के बीच लफ़्ज़ी झड़प हो गई। बताया जाता हैके मुहम्मद सलीम के दो भाई मुहम्मद अब्दुल्ला और मुहम्मद अहमद ने भी बैंक मेनेजर की पिटाई कर दी और बैंक में तनाव फैल गया।

बैंक कर्मचारियों ने मीरचौक पुलिस को तलब कर लिया जिसके नतीजे में मज़कूरा तीन लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस स्टेशन मुंतक़िल करते हुए उनके ख़िलाफ़ ताज़ीरात-ए-हिंद के तहत मामला दर्ज करते हुए उन्हें अदालत में पेश किया गया।

TOPPOPULARRECENT