Tuesday , October 17 2017
Home / Hyderabad News / बैंक खातों का इंजिमाद(को बंद करना) तहक़ीक़ात का हिस्सा,हुकूमत और कांग्रेस का कोई रोल नहीं: चीफ़ मिनिस्टर

बैंक खातों का इंजिमाद(को बंद करना) तहक़ीक़ात का हिस्सा,हुकूमत और कांग्रेस का कोई रोल नहीं: चीफ़ मिनिस्टर

हैदराबाद। ( सियासत न्यूज़ ) चीफ़ मिनिस्टर मिस्टर एन किरण कुमार रेड्डी ने जगन की कंपनीयों बिलखुसूस(खास करके) मीडीया के बैंक खातों को मुंजमिद(बंद) करने के मुआमले(मस्लें) मैं हुकूमत और कांग्रेस पार्टी का कोई रोल होने की तरदीद की(रद किया)

हैदराबाद। ( सियासत न्यूज़ ) चीफ़ मिनिस्टर मिस्टर एन किरण कुमार रेड्डी ने जगन की कंपनीयों बिलखुसूस(खास करके) मीडीया के बैंक खातों को मुंजमिद(बंद) करने के मुआमले(मस्लें) मैं हुकूमत और कांग्रेस पार्टी का कोई रोल होने की तरदीद की(रद किया)। रियास्ती वज़ीर प्राइमरी तालीम मिस्टर शैलजा नाथ ने ड्रामा करने का जगन पर इल्ज़ाम आइद किया(लगाया)।

असेंबली हलक़ा पाईका राउ पेट में कांग्रेस उम्मीदवार की इंतेख़ाबी मुहिम में हिस्सा लेने के लिए विशाखापटनम एय‌रपोर्ट पहूंचने वाले चीफ़ मिनिस्टर ने मीडीया से बातचीत करते हुए ये बात बताई।

इस मौके पर सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी मिस्टर बी सत्य नारायणा भी मौजूद थे। चीफ़ मिनिस्टर ने मीडीया का एहतिराम करने का इद्दिआ(दावा) करते हुए कहा कि मीडीया की आज़ादी को कोई सल्ब नहीं करसकता(छीन नही सकता), जहां तक जगन के असासा जात (संपतीयों)की तहक़ीक़ात का मुआमला है इस से हुकूमत और कांग्रेस पार्टी का कोई ताल्लुक़ नहीं है। हाइकोर्ट की हिदायत पर जगन की कंपनीयों में की गई सरमाया कारी की सी बी आई तहक़ीक़ात कर रही है और बैंक खाते मुंजमिद(सील) करना भी तहक़ीक़ात का एक हिस्सा है। मीडीया की आज़ादी को सल्ब(खत्म) करने का हुकूमत पर जो इल्ज़ाम आइद किया(लगाया) जा रहा है वो बेबुनियाद है।

उन्हों ने कहा कि सस्ती शौहरत हासिल करने के लिए जगन अपने मीडीया का बेजा इस्तिमाल करते हुए अवाम को गुमराह कर रहे हैं। उन्हों ने कहा कि सी बी आई अपना काम कर रही है और क़ानून अपना काम करेगा।

कर्नाटक में इन की ( चीफ़ मिनिस्टर ) की जानिब से असाईनड लैंड ख़रीदने के सवाल का जवाब देते हुए उन्हों ने कहा कि वो जब अपोज़ीशन में थे साल 2000 में ही अराज़ी(जमिनें) ख़रीद चुके थे और इस का रजिस्ट्रेशन भी कराया गया। उन्हों ने बाईका राउ पेट असेंबली हलक़ा में कांग्रेस उम्मीदवार की इंतेख़ाबी मुहिम से ख़िताब(बात चित) करते हुए कहा कि ग़लती करने वालों को सज़ा मिलनी चाहीए, सयासी मुफ़ाद परस्ती(फाइदें हासिल करने) के लिए ज़िमनी इलेक्शन के ज़िम्मादार रहने वाले जगन मोहन रेड्डी ने कांग्रेस को नुक़्सान पहुंचाने के लिए तेल्गुदेशम और टी आर एस सरबराह से साज़ बाज़ करली है और कांग्रेस को इक़तिदार से बेदखल करने की साज़िश के तहत काम कर रहे हैं।

उन्हों ने कहा कि डाक्टर राजशेखर रेड्डी ने रियासत में ग़रीब अवाम(लोगों) की तरक़्क़ी और बहबूद(भलाइ) के लिए जो भी स्कीमात मुतआरिफ़(परिचीत) किए थे इस पर मौजूदा हुकूमत मुकम्मल तरीक़ा से(पुरी तरह) अमल कर रही है, लेकिन इन स्कीमात के समरात(फाइदों) से अवाम को महरूम करने के लिए जगन ने अपने हामी(मददगार) 18 अरकान असेंबली का वोट हुकूमत के ख़िलाफ़ इस्तिमाल करवाते हुए ज़िम्नी इंतेख़ाबात का बोझ अवाम पर आइद कर(डाल) दिया है। क़ब्ल अज़ीं(इस से पहले) उन्हों ने पार्टी वर्कर्स से ख़िताब(बात चित) करते हुए कांग्रेस उम्मीदवारों को कामयाब बनाने के लिए एड़ी चोटी का ज़ोर लगा देने का मश्वरा दिया और कहा कि कांग्रेस का निशाना इंतेख़ाबात में कामयाबी है।

उन्हों ने कहा कि पार्टी के तमाम क़ाइदीन मुत्तहिद(एक)होकर काम करें और पार्टी कैडर की ख़िदमात से इस्तिफ़ादा करें(फाइदा उठाएं)। उन्हों ने पार्टी के वर्कर्स को घर घर पहुंच कर हुकूमत की फ़लाही स्कीमात(भलाइ संबधीत स्किमों) से अवाम को वाक़िफ़(खबरदार) करवाते हुए इन का एतिमाद(भरोसा) हासिल करने पर ज़ोर दिया।
रियास्ती वज़ीर शैलजा नाथ ने कहा कि सी बी आई अपना काम कररही है इस पर जगनमोहन रेड्डी ड्रामा बाज़ी करते हुए सस्ती शौहरत हासिल करने और हुकूमत-ओ-पार्टी को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT