Thursday , July 20 2017
Home / Crime / बैंगलुरु के लिए शर्म की बात: एक मोटर साइकिल सवार ने महिला के साथ छेड़छाड़ की

बैंगलुरु के लिए शर्म की बात: एक मोटर साइकिल सवार ने महिला के साथ छेड़छाड़ की

बैंगलुरु: एक शर्मनाक घटना में 12 फरवरी को बानसवाड़ा के पास डिनर करने के बाद अपने घर लौट रही एच आर बी आर लेआउट की निवासी एक एयर होस्टेस और उसकी सहेली को एक मोटर साइकिल सवार ने छेड़छाड़ ‘और जिन्सी हरासाँ किया।

इंडिया डाट काम के अनुसार नकाबपोश व्यक्ति जो हेलमेट पहना हुवा था आकर लड़की का शर्ट फाड़ कर उसे जिन्सी तौर पर हरासाँ किया जब लड़की मदद के लिए चीख पुकार शुरू किया तब ही सड़क से गज़रहे एक व्यक्ति ने वहां पहुंचा जिसेको देखकर उस व्यक्ति ने मौक़े से फरार हो गया।

फरवरी 14 को पीड़ित लड़की ने इस संबंध में शिकायत दर्ज करवाई पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 के तहत एफआईआर दर्ज किया मगर अब तक दोषी को पुलिस पकड़ने में नाकाम है।

रिपोर्टों के अनुसार घटना में लड़की बुरी तरह घायल हुए और उस का शरट भी फट गया था.बताया जारहा है कि घटना उसी स्थान पर हुई जहां पूर्व में ऐसे कई एक घटनाएं हुईं।

इसी तरह की एक घटना में 57 वर्षीय व्यक्ति ने एक मासूम बच्ची को जिन्सी हरासाँ किया जिसको क्षेत्र के लोगों ने पीटा भी ‘वह व्यक्ति नशे की हालत में था। साल की शुरुआत में बैंगलुरु उस समय सुर्खियों में जब दिसंबर 31 ‘2016 की रात नए साल के जश्न के दौरान बड़े पैमाने पर महिलाओं और लड़कीयों के साथ छेड़छाड़ का वाक़िया पेश आया था।

TOPPOPULARRECENT