Saturday , March 25 2017
Home / Entertainment / बैचलर करण जौहर सेरोगेट मदर के ज़रिए दो बच्चों के पिता बने

बैचलर करण जौहर सेरोगेट मदर के ज़रिए दो बच्चों के पिता बने

बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर जुड़वा बच्चों के पिता बन गए हैं. करण जौहर को सेरोगेट मदर के ज़रिए एक बेटा यश और रूही मिले हैं. इन दोनों बच्चों का जन्म हाल ही में हुआ है. करण ने ख़ुद इस बारे में ट्विटर पर जानकारी दी.

फादर बनने पर करण ने ट्विटर पर कहा
मेरी ज़िंदगी में दो नए मेहमान मेरे बच्चों रूही और यश के जुड़ने की बात आप सबसे साझा करते हुए मुझे बेहद खुशी हो रही है. मेडिकल साइंस की मदद से मेरे दिल के इन दो टुकड़ों के दुनिया में आने और पिता बनने पर मैं खुद को सौभाग्यशाली महसूस कर रहा हूं. पिता बनने की सारी जिम्मेदारियों को समझने के बाद मैं ये इमोशनल फ़ैसला ले पाया था. इस फैसले को लेने के लिए मैंने ख़ुद को मानसिक, शारीरिक और इमोशनली तैयार किया ताकि मेरे बच्चे बिना किसी शर्त के प्यार, केयर और मेरा साथ पा सकें.
अब मेरी ज़िंदगी में ये बच्चे मेरे काम, यात्राएं और सोशल कमिटमेंट से ज़्यादा ज़रूरी हैं.

ईश्वर की कृपा से मेरे पास मेरी मां हैं जो मेरा खूब साथ देती हैं. मेरी मां भी अपने पोते-पोतियों को बड़ा करने में मेरे साथ रहेंगी. और यकीनन मेरे दोस्त और परिवार भी इसमें साथ देंगे. मैं इस सब के लिए सरोगेट मदर का शुक्रिया कहूंगा. उनकी वजह से मेरी ज़िंदगी का सपना पूरा हो पाया है. वो मेरी दुआओं में हमेशा रहेंगी. इससे पहले तुषार कपूर भी बिना शादी किए सरोगेट मदर की मदद से पिता बने थे. शाहरुख ख़ान का बेटा अबराम भी सरोगेसी से पैदा हुआ था.

इससे पहले करण जौहर ने अपनी किताब ‘द सूटेबल ब्वॉय’ में पिता बनने की इच्छा ज़ाहिर की थी. करण ने लिखा था, ”यह एक इमोशन है, मुझे नहीं पता ये कैसे होगा. पिता बनने का भाव मेरे दिल में स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर के दौरान आया जब मैं आलिया, वरुण और सिद्धार्थ के साथ काम कर रहा था. मैं इन तीनों के प्रति वैसा ही भाव रखता हूँ जैसा एक पिता अपने बच्चों के प्रति रखता है .”

Top Stories

TOPPOPULARRECENT