Sunday , October 22 2017
Home / Sports / बैटिंग कोच के लिए पाकिस्तान का ग्रांट फ्लावर से राबिता(सम्बंध)

बैटिंग कोच के लिए पाकिस्तान का ग्रांट फ्लावर से राबिता(सम्बंध)

कराची 14 अप्रैल : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पी सी बी) ने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के बैटिंग कोच के लिए ज़िमबावे के साबिक़ बैटस्मेन ग्रांट फ्लावर से राबिता करलिया है। एक वेबसाइट के मुताबिक़ पी सी बी ने जिन उम्मीदवारों से बैटिंग कोच के ओहदा के लिए राबिता(सम्बंध) किया है इन में ग्रांट फ्लावर भी शामिल हैं।

ग्रांट फ्लावर 67 टेस्ट और 221 वन्डे मुक़ाबलों में ज़िमबावे की नुमाइंदगी कर चुके हैं। इस वक़्त वो ज़िमबावे क्रिकेट टीम के बैटिंग कोच हैं। उनका बोर्ड के साथ अगस्त तक मुआहिदा है। वेबसाइट के मुताबिक़ पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ये तसदीक़ करदी है कि ग्रांट फ्लावर के साथ उसका राबिता(सम्बंध) है और उन्होंने अगस्त के बाद अपनी दस्तयाबी का इज़हार किया है।

वाज़ह रहे कि पी सी बी ने पिछले साल पाकिस्तानी टीम के बैटिंग कोच के लिए दरख़ास्त तलब की थी इस में ग्रांट फ्लावर ने भी अपनी दिलचस्पी ज़ाहिर की थी। अलावा अज़ीं पाकिस्तान से साबिक़ कप्तान ज़हीर अब्बास, और सलीम मलिक ने भी इस ओहदे के लिए दरख़ास्त दी थी।

पी सी बी ने इस ओहदे के लिए उस खिलाड़ी को लेने का फ़ैसला किया है जिसे लेवल थ्री कोचिंग कोर्स करने के अलावा और किसी भी आला सतह के खिलाड़ियों के साथ पाँच साला कोचिंग का तजुर्बा हो। ग्रांट फ्लावर ज़िमबावे के साबिक़ कप्तान एंडी फ्लावर के छोटे भाई हैं जो इस वक़्त इंग्लिश क्रिकेट टीम के हैड कोच हैं।

TOPPOPULARRECENT