Saturday , March 25 2017
Home / Sports / बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा भारतीय खेल प्राधिकरण की सदस्य नियुक्त

बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा भारतीय खेल प्राधिकरण की सदस्य नियुक्त

दिल्ली : भारत की सबसे सफल डबल्स में ज्वाला गुट्टा को भारतीय खेल प्राधिकरण (एसएआई) की सदस्य नियुक्त किया गया है. 14-बार की राष्ट्रीय चैंपियन ज्वाला ने कहा कि वह देश में खेल के विकास में उनकी भूमिका निभाने के लिए उत्सुक हैं.

ज्वाला गुट्टा ने कहा कि मैं एसएआई सदस्य नियुक्त होने पर वास्तव में काफी खुश हूं. मुझे दो दिन पहले एक कॉल आया जब उन्होंने मुझे इसके बारे में बताया. मैं हमेशा खेल के विकास के लिए कुछ करना चाहती थी.

ज्वाला को एक पत्र में साई सचिव एस.एस. छाबड़ा ने कहा साई के शासी निकाय के सदस्य के रूप में आपको चुना गया है. आपको सूचित करने में मुझे खुशी है. मुझे यकीन है कि आप शासी निकाय की अध्यक्षता के समय के दौरान शासी निकाय की बैठकों में भाग लेने के लिए अपना बहुमूल्य समय बिताने में सक्षम रहेंगीं.

साल 2011 में विश्व चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीतने वाली दो बार की ओलंपियन ज्वाला ने कहा मेरी पहली बैठक 28 मार्च को नई दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में होनी है और मैं वास्तव में इसके लिए उत्सुक हूं. मुझे अभी तक मेरी जिम्मेदारियों के बारे में नहीं पता है लेकिन मैं अपनी पूरी कोशिश करूंगी.

वैसे ज्वाला गुट्टा 2010 में महिला राष्ट्रमंडल खेलों की चैंपियन और महिलाओं के डबल में 2014 ग्लासगो खेलों में एक रजत पदक विजेता भी हैं.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT