Monday , August 21 2017
Home / Entertainment / बॉलिवुड की रोमांटिक फिल्मों में काम करने का शौक रखते हैं जैकी चैन

बॉलिवुड की रोमांटिक फिल्मों में काम करने का शौक रखते हैं जैकी चैन

मुंबई : ग्लोबल सुपरस्टार जैकी चैन अपनी रिलीज के लिए तैयार फिल्म ‘कुंग्फू योगा’ मुंबई में किया। अपने एक दिवसीय भारत यात्रा पर आए जैकी चैन ने मुंबई में कदम रखते ही सबसे पहले अभिनेता सोनू सूद और फिल्म की टीम के साथ कपिल शर्मा के शो में पहुचे। कपिल के शो की शूटिंग पूरी करने के तुरंत बाद जैकी चैन ने सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूब लाइट’ के सेट पर जा कर सलमान से मुलाकात की और इस खास मुलाकात को यादगार बनाने के लिए एक क्यूट तस्वीर भी खिंचवाई।

सलमान से मिलने के बाद जैकी चैन अपनी फिल्म के लिए आयोजित प्रेस कॉन्फ़्रेंस में पंहुचे जहां उन्होंने अपनी फिल्म और बॉलिवुड में उनके काम करने से जुड़े सवालों के जवाब देते हुए जैकी चैन ने कहा कि उन्हें सचमुच बॉलिवुड की रोमांटिक फिल्मों में काम करने का बहुत मन है। वह चाहते हैं कि बॉलिवुड के निर्माता और निर्देशक उन्हें डांस और गाने वाली रोमांटिक फिल्मों में कास्ट करें। उन्हें बॉलिवुड की फिल्मों के लटके-झटके वाली फिल्मों में काम करना है।

दुनियाभर में अपनी मार्शल आर्ट और ऐक्शन फिल्मों के लिए मशहूर जैकी को मुंबई का वडा पाव और पंजाबी बटर चिकन लजीज लगता है। जैकी चैन के साथ फिल्म में काम कर रहीं अमायरा दस्तूर की माने तो जैकी चेन को खाने की बर्बादी और सेट पर गंदगी बिल्कुल पसंद नहीं है। अगर कहीं उन्हें गंदगी दिख जाती है तो वह खुद सफाई करते हैं।अमायरा आगे बताती हैं कि जैकी को पर्यावरण को बर्बाद करना बिल्कुल पसंद नहीं है।

जैकी कहते हैं कि उन्हें भारत और यहां के लोग अच्छे लगते हैं अब वह बार-बार भारत आयेंगे, अब तो उनके बॉलिवुड में सलमान खान, आमिर खान और सोनू सूद सहित और भी कई दोस्त बन गए हैं। उन्होंने कहा कि वह मूवी और चैरिटी के लिए भारत आते रहेंगे।

TOPPOPULARRECENT