Saturday , June 24 2017
Home / Entertainment / बॉलिवुड में तलाक का सिलसिला जारी, अब अभिनेत्री नंदिता दास अपने पति से हुई अलग

बॉलिवुड में तलाक का सिलसिला जारी, अब अभिनेत्री नंदिता दास अपने पति से हुई अलग

मुंबई : बीते साल 2016 की शुरुवात में बॉलिवुड के कई सितारों के बीच अलगाव हुआ था, कई लोगों की दोस्ती में दरार आई और कुछ रिश्ते तो इतने उलझ गए थे कि उन्हें अब तक अदालतों के चक्कर लगाकर सुलझाने की कोशिश की जा रही है। नए साल की शुरुवात में ही रिश्तों के टूटने की एक खबर सामने आई है, अभिनेत्री नंदिता दास ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के खत्म होने की खबर सुना दी है।

हिंदी सिनेमा की बेहतरीन और टैलेंटेड अदाकारा नंदिता दास ने अपने सात साल की मैरिड लाइफ के टूटने की खबर दे कर सबको चौंका दिया है। उन्होंने सुबोध मस्कारा से तलाक लेने का फैसला किया है।

नंदिता दास और उनके पति सुबोध मस्कारा के बीच सात साल के वैवाहिक जीवन का अंत हो रहा है। दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया है। दोनों का छह साल का एक बेटा विहान भी हैं। नंदिता ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया है, ‘हां, ये सही है। सात साल के बाद मैंने और सुबोध ने अलग होने का फैसला कर लिया है। ये सब आपसी सहमति से हो रहा है।’

नंदिता की माने तो इस मुश्किल वक्त में उनके लिए उनका बेटा प्राथमिकता है, इसलिए वह सभी से कहना चाहेंगी कि उनके और बेटे से जुड़े इस निजी मामले को सम्मान दिया जाय। वह सुबोध के साथ अपने बेटे के परवरिश के लिए पूरी तरह कमिटेड हैं। उन्होंने कहा कि इससे ज्यादा बताने या छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है। ऐसे समय जब सब कुछ सनसनीखेज बनाया जा रहा हो, उम्मीद है कि उन्हें इस मामले को शांति से निपटाने के लिए अकेला छोड़ दिया जाएगा।

नंदिता दास की यह दूसरी शादी थी, जो अब टूट गई है। उन्होंने साल 2002 में सौम्य सेन से शादी की थी लेकिन सात साल बाद ही दोनों की आपसी सहमती के बाद 2009 में उनका तलाक हो गया था। बाद में कुछ समय तक लव रिलेशनशिप में रहने के बाद नंदिता ने जनवरी 2010 में सुबोध से शादी कर ली थी। नंदिता तब से दिल्ली छोड़ मुंबई में रहती हैं। नंदिता इन दिनों सदाअत हसन मंटो की बायोपिक पर काम कर रहीं हैं।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT