Wednesday , April 26 2017
Home / Delhi News / बॉलीवुड अदाकारा रिमी सेन और मॉडल कशिश खान बीजेपी में शामिल

बॉलीवुड अदाकारा रिमी सेन और मॉडल कशिश खान बीजेपी में शामिल

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री रिमी सेन और भोजपुरी अभिनेत्री व मॉडल कशि‍श खान भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गईं. भाजपा ज्वाइन करने के बाद रिमी सेन ने कहा कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से काफी प्रभावित हैं और उन्हें जो भी जिम्मेदारी मिलेगी, वो उसे निभाएंगी.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

आज तक के हवाले से, रिमी सेन कैलाश विजयवर्गीय समेत कई भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुईं. बता दें कि इस मौके पर अभिनेता सनी देओल भी मौजूद रहे उन्होंने पार्टी कार्यालय में कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात की हालांकि उनके भाजपा में शामिल होने की कोई पुख्ता जानकारी नहीं है.

बीजेपी में शामिल होते ही रिमी सेन ने बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय द्वारा शाहररुख खान पर किए गए कमेंट पर कहा कि नहीं पता उन्होंने क्या कहा है

बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय ने मंगलवार को शाहरुख की तुलना दाऊद इब्राहिम से किया था. फिल्म रईस के प्रमोशन में जुटे शाहरुख के लिए उनके फैन्स की भीड़ पर टिप्पणी करते हुए बीजेपी नेता ने कहा था कि दाउद भी सड़क पर उतर आएं तो भीड़ जमा हो जाएगी.

उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड अदाकारा बिग बॉस के भी कंटेस्टेंट रहीं हैं. इन्हीं के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस-मॉडल कशि‍श खान ने भी बीजेपी का हाथ थाम लिया है.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT