Friday , October 20 2017
Home / Entertainment / बॉलीवुड हस्तियों ने उत्साहपूर्वक लुवकुश रामलीला के दूसरे दिन किया प्रदर्शन

बॉलीवुड हस्तियों ने उत्साहपूर्वक लुवकुश रामलीला के दूसरे दिन किया प्रदर्शन

नई दिल्ली। दिल्ली में सभी रामलीलाओं को भारी बारिश के कारण बंद कर दिया गया थालेकिन केवल लव-कुश रामलीला ने खराब मौसम में प्रदर्शन करने और उनके दर्शकों को प्रसन्न करने के लिए साहस किया।

आज कई नामचीन कलाकारोंमसलन- मर्यादा पुरुषोत्तम राम के किरदार में विशाल कंवरदशरथ की भूमिका में पॉप सिंगर शंकर साहनीकौशल्या के किरदार में शीबागुरु वशिष्ठ के रोल में अनुपम श्याम ओझा एवं शुबाहू के रोल में रंजीत ने मंच पर अपने अनूठे अभिनय से समां बांधा।

कलाकारों ने टीम ने लीला मंचन के दूसरे दिन राम जन्म से लेकर विश्वामित्र के आगमन एवं शुबाहू-मारीच युद्ध का मनोहारी दृश्य प्रस्तुत कर लोगों का दिल जीत लिया, लोगों ने करतल-ध्वनि के साथ उनका स्वागत किया।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले बुधवार को जहां फुल ड्रेस रिहर्सल का प्रदर्शन किया गया थावहीं गुरुवार को गणेश पूजन के साथ लीला मंचन की विधिवत शुरुआत की गई थी। गुरुवार को पचास देशों के बैले डांसर ने भी अपने प्रस्तुतियों से अपने-अपने देशों की कलाओं से जनमानस को रूबरू कराया था।

खास बात यह है कि आनेवाले दिनों में नारद के रोल में रविकिशनश्रृंगी ऋषि के रोल में राकेश बेदीभृंगी ऋषि के किरदार में दीपक राजारावण के रोल में मुकेश ऋषि जैसे कलाकार भी मंच पर अवतरित होंगे।

लव-कुश रामलीला कमेटी के अध्यक्ष अशोक अग्रवाल ने कहा कि इस बार दस दिवसीय लीला मंचन के लिए हमलोगों ने युवाओं को ज्यादा तवज्जो दी है और हमने यहां अलग-अलग दृश्यों के लिए अलग-अलग स्टेज का निर्माण किया है। इतना ही नहींपूरे दस दिन की रामलीला की वीडियोग्राफी भी कराई जाएगीजो यू-ट्यूब पर उपलब्ध होगा।

TOPPOPULARRECENT