Friday , September 22 2017
Home / Hyderabad News / बोंथू राममोहन मेयर और फसिउद्दीन डिप्टी मेयर

बोंथू राममोहन मेयर और फसिउद्दीन डिप्टी मेयर

GHMC इलेक्शन में धमाकेदार जीत दर्ज करने के बाद ,टीआरएस के लिये मेयर और डिप्टी मेयर का एलान करना बस रस्म अदाएगी ही था .आज टीआरएस ने मेयर और डिप्टी मेयर उम्मीदवारों का एलान कर दिया जिनको बाद में कोई मुखालिफ के होने मैदान में ना होने की वजह से निर्वाचित घोषित कर दिया गया .

टीआरएस ने बोंथू राममोहन को मेयर और फसिउद्दीन को डिप्टी मेयर के लिए अपना उम्मीदवार बनाया ,हैदराबाद के मुनिसपल कारपोरेशन के इलेक्शन में टीआरएस को 150 सीट्स में 99 सीट्स पे कामयाबी मिली है वही MIM 44 सीट्स पे जीतने में कामयाब रही .GHMC इलेक्शन के नतीजों के बाद टीआरएस के मेयर और डिप्टी मेयर बनना तय था .

मेयर और डिप्टी मेयर पहली बार कॉर्पोरटर बने है बोंथू राममोहन चर्लापल्ली से जीत के आये है , का नाम वेंकतेश्वारा कॉलोनी के मन्ने कविता ने और मीरपेट के कॉर्पोरटर अनजयया आगे बढाया जिससे बाद टीआरएस ने आम राय से नाम पे मुहर लगा दी इसके बाद फसिउद्दीन को टीआरएस के जीते कॉर्पोरटर ने आम राय से डिप्टी मेयर का उम्मीदवार बनाने का फैसला किया .

कारपोरेशन में जीते हुये कॉर्पोरटर ने आज शपथ ले ली है .अलग -2 कॉर्पोरटर ने अलग अलग जुबान में इंग्लिश ,तेलगु ,उर्दू और हिन्दू में शपथ ली .

बिना किसी मुखालिफ उम्मीदवारों के टीआरएस के मेयर और डिप्टी मेयर निर्वाचित होकर मुनिसपल एडमिनिस्ट्रेशन और अर्बन डेवलपमेंट के वज़ीर ताराकर्मा राव से हाथ मिलाते है

TOPPOPULARRECENT