Monday , October 23 2017
Home / Uttar Pradesh / बोकारो में मिले 10-10 किलो के छह केन बम

बोकारो में मिले 10-10 किलो के छह केन बम

बोकारो थर्मल थाना इलाक़े में इतवार को नक्सलियों के खिलाफ सर्च मुहिम के दौरान जिला पुलिस व सीआरपीएफ 26 वीं बटालियन को बड़ी कामयाबी हाथ लगी। अलग-अलग मुकामात से 10-10 किलो का छह ताकतवर केन बरामद किया गया। बोकारो थर्मल-नेरकी मेन सड़क पर दो प

बोकारो थर्मल थाना इलाक़े में इतवार को नक्सलियों के खिलाफ सर्च मुहिम के दौरान जिला पुलिस व सीआरपीएफ 26 वीं बटालियन को बड़ी कामयाबी हाथ लगी। अलग-अलग मुकामात से 10-10 किलो का छह ताकतवर केन बरामद किया गया। बोकारो थर्मल-नेरकी मेन सड़क पर दो पुलिया के नीचे से चार केन बम मिले। जबकि दो केन बम बुढ़गड़ा जंगल में मिला। केन बम मिलने की इत्तिला मिलने के बाद एसपी जितेंद्र कुमार सिंह, सीआरपीएफ के कमांडेंट डॉ संजय कुमार, बेरमो एसडीपीओ मनोज कुमार राय जाये हादसा पहुंचे और सुरते हाल की जानकारी ली। एसपी के कियादत पर पुलिया के नीचे से लैंड माइन को निकाला गया।

पीर को हजारीबाग से दस्ता बमों को डिफ्यूज करने के लिए कमीशन ।
सर्च मुहिम में सीआरपीएफ स्वांग कैंप के असिस्टेंट कमांडेट विशाल वर्मा, बोकारो थर्मल थाना इंचार्ज लक्ष्मीकांत, गोमिया इंचार्ज वीरेंद्र राम, तेनुघाट थाना इंचार्ज, आइइएल थानेदार, एसआइ कुलदीप कुमार के अलावा जैप व सीआरपीएफ 26 बटालियन के जवान शामिल थे।

एसपी ने जितेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव को प्रभावित करने के लिए माओवादियों द्वारा केन बम लगाया गया था. पुलिस ने नक्सलियों के मंसूबे को ध्वस्त कर दिया. इधर, पुलिस का सर्च अभियान जारी है.

शनिवार को मिला था 20 किलो का केन बम : शनिवार को पुलिस ने गोमिया थाना क्षेत्र के तिसकोपी स्थित गणोश गढ़ा से 20 किलो का एक शक्तिशाली केन बम बरामद किया था. नक्सलियों द्वारा पुलिस को क्षति पहुंचाने की योजना बनायी गयी थी.

TOPPOPULARRECENT