Saturday , October 21 2017
Home / Khaas Khabar / बोत्सा ने फिर बदला बयान

बोत्सा ने फिर बदला बयान

हैदराबाद : 5 जनवरी - अपनी गलती को मीडिया पर थोंपते हुए प्रदेश कांग्रेस सदर बोत्सा सत्यनारायण ने आज अपना बयान फिर बदल दिया है। उन्होंने मीडिया पर बरसते हुए कहा, " विधायकों को पार्टी से हटा दिये जाने की बात मैंने कतई नहीं कही थी, ..लेकिन

हैदराबाद : 5 जनवरी – अपनी गलती को मीडिया पर थोंपते हुए प्रदेश कांग्रेस सदर बोत्सा सत्यनारायण ने आज अपना बयान फिर बदल दिया है। उन्होंने मीडिया पर बरसते हुए कहा, ” विधायकों को पार्टी से हटा दिये जाने की बात मैंने कतई नहीं कही थी, ..लेकिन मीडिया ने मेरे बयान को गलत तरीके से पेश किया हैं।”

गाँधी भवन में सहाफियों से बातचीत करते हुए बोत्सा सत्यनारायण ने कहा,” मैं ने सिर्फ इतना ही कहा था कि सोनिया गांधी को सदर मानने वाले ही कांग्रेस के कांग्रेसी विधायक और कांग्रेसी नेता के रूप में माने जायेंगे …सोनिया गाँधी की तनक़ीद करने वाले, पार्टी के उसूलों को न मानने वाले लोगों को न कांग्रेसी विधायक मानेंगे और ना ही कांग्रेसी नेता मानेंगे ..ऐसे लोगों को कांग्रेस से क्या ताल्लुक होगा ?…. बस यही मेरा बयान था. लेकिन चंद्रबाबू की हिमायत करने वाले मीडिया और जगन के मीडिया ने मेरे इस बयाँ को गलत तरीके से तोड़ मरोड़ कर पेश किया।” बोत्सा ने आगे यह भी कहा कि उस दिन एक सहाफी के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा था कि सोनिया को और पार्टी को चुनौती देने वालों को कांग्रेसी कायद नहीं मन जायेगा।

एक सवाल के जवाब में बोत्सा मीडिया पर बरस पड़े और कहा, ” कांग्रेस पर तनक़ीद कर चुके क़येदीन के नाम मैं आपको नहीं बताऊंगा, हमारे आलाकमान को जानकारी दूंगा …आप लोगों को बताने की जरूरत ही नहीं हैं. कीचड उछाल एक खास मीडिया को अवाम जवाब देगी। ”

बोत्स ने कि तेल्नागना मामले का हल निकालने के लिए कांग्रेस पार्टी ईमानदारी से कदम उठा रही हैं और जल्द ही इसका हल निकलेगा, इस लिए कोई भी खुदकशी न करें और मुस्तकबिल को बर्बाद न कर लिया करें।

TOPPOPULARRECENT