Sunday , October 22 2017
Home / Sports / बोपन्ना जोड़ी फाईनल में दाख़िल

बोपन्ना जोड़ी फाईनल में दाख़िल

मार शैली 24 फ़रव‌री : हिन्दुस्तानी टेनिस स्टार रोहन बोपन्ना सीज़न के पहले फाईनल में रसाई हासिल करली है जैसा कि उन्होंने अपने बर्तानवी साथी खिलाड़ी कोलिन फ्लेमिंग के साथ‌ सेमीफाइनल में जूलियन नवली और फ़लिप पोलासक को रास्त सीटों में शिकस्त दी ।

टूर्नामेंट में दूसरा दर्जा हासिल करनेवाली हिंद – बर्तानवी जोड़ी ने ख़ुद को मिलने वाले 3 ब्रेक मवाक़े का सद फ़ीसद फ़ायदा उठाते हुए ऑस्ट्रेलियाई । सिल्वा क्याय खिलाड़ियों पर मुश्तमिल जय को 7-5 , 6-1 से शिकस्त देते हुए 528,135 यूरो इनामी रक़म के हार्डकोर्ट के फाईनल में रसाई हासिल करली है ।

मुक़ाबले में अहम मौक़ा पर बोपन्ना और फ्लेमिंग में 3 अहम ब्रेक प्वाईंटस को बचाया । बोपन्ना के लिए ये दूसरा ऐसा टूर्नामेंट है जिस में वो अपने मुस्तक़िल अमेरीकी साथी राजीव राम के बगै़र खेल रहे हैं । जबकि सिडनी ईवंट में उन्होंने ब्राज़ीली खिलाड़ी मरासीलेव मेलो के साथ जोड़ी बनाकर मुक़ाबलों में शिरकत की थी ।

बोपन्ना जोड़ी फाईनल के लिए अपनी हरीफ़ जय का इंतिज़ार कर रही है । जैसा कि दूसरा सेमीफाइनल आसाम उल-हक़ क़ुरैशी और उनके साथी जियान जूलियन राजर और नेको लास माहोत और उनके साथी खिलाड़ी उडवा रिट राजर वेसलिन के दरमयान मुनाक़िद शुदणी है ।

TOPPOPULARRECENT