Tuesday , October 17 2017
Home / Entertainment / बोल्डनेस की सारी हदें तोडने को तैयार…कायरा दत्त

बोल्डनेस की सारी हदें तोडने को तैयार…कायरा दत्त

किंगफिशर कैलंडर गर्ल कायरा दत्त ने बॉलीवुड की प्रोड्योसर‍ डायरेक्टर एकता कपूर की अपकमिंग मूवी "एक्सएक्सएक्स" के लिए न्यूडिटी कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। खबरों की मानें तो एकता कपूर की आने वाली फिल्म एक्सएक्सएक्स में बोल्डनेस की

किंगफिशर कैलंडर गर्ल कायरा दत्त ने बॉलीवुड की प्रोड्योसर‍ डायरेक्टर एकता कपूर की अपकमिंग मूवी “एक्सएक्सएक्स” के लिए न्यूडिटी कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। खबरों की मानें तो एकता कपूर की आने वाली फिल्म एक्सएक्सएक्स में बोल्डनेस की सारी हदें टूट जाएगी।

इसलिए इस फिल्म के कलाकारों से यह क्लॉज साइन कराया गया है। इस कॉन्ट्रैक्ट में इस बात का साफ ज़िक्र है कि यह एक सेक्स फिल्म है इसलिए उनके साथ कोई भी न्यूड या सेमी न्यूड सीन फिल्माया जा सकता है।

न्यूड सीन के लिए आर्टिस्ट बॉडी डबल की मांग नहीं कर सकेंगे और फिल्म में काम करने वाले आर्टिस्ट बाद में कोई तनाज़ा भी नही कर पाएंगे। इस बारे में कायरा का कहना है कि केन घोष डायरेक्टर होने से पहले सिनेमैटॉग्रफर और एडिटर रह चुके हैं।

मैं जानती हूं कि मैं सेक्योर हाथों में हूं। इसमें मेरा रोल बेहद पुरअसरार है जिसे लेकर मुझे अच्छा भी लग रहा है।

आने वाली इस फिल्म का पोस्टर जारी हो गया है। पोस्टर को देखने के बाद यह चर्चा जोरों पर है कि यह फिल्म हिंदी सिनेमा की अब तक की सबसे बोल्ड फिल्म होगी। आपको बता दें कि कायरा दत्त इसी फिल्म से कायरा दत्त बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

इस फिल्म में पांच कहानियां है और हर कहानी सेक्शुअलिटी के अलग अलग पहलू पर मुंहसिर है। इस फिल्म को केन घोष डायरेक्ट कर रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT