Wednesday , August 23 2017
Home / India / ब्रानडिंग और मार्केटिंग पर इन्हिसार करने वाली पार्टीयों से दूर रहने चीफ़ मिनिस्टर यू पी का मश्वरा

ब्रानडिंग और मार्केटिंग पर इन्हिसार करने वाली पार्टीयों से दूर रहने चीफ़ मिनिस्टर यू पी का मश्वरा

बरेली: बी जे पी पर वाज़िह तौर पर तन्क़ीद करते हुए चीफ़ मिनिस्टर यू पी अखिलेश यादव ने  कहा कि लोगों को ऐसी पार्टीयों से ख़बरदार रहना चाहिए जो ब्रानडिंग और मार्केटिंग पर इन्हिसार करती हैं क्योंकि उनका तरक़्क़ी से कोई ताल्लुक़ नहीं होता।

उन्होंने कहा कि अच्छे दिन जैसा नारा ब्रानडिंग और मार्केटिंग का ही एक हिस्सा है और लोग उसे अच्छी तरह समझ गए हैं और ऐसी पार्टीयों से ख़बरदार रहते हैं। अखिलेश यादव बरेलीबागेश्वर हाईवे का इफ़्तेताह करने के बाद हाज़िरीन से ख़िताब कर रहे थे।

मुख़्तलिफ़ वाक़ियात के मक़्तूलीन के ख़ानदानों को माली इमदाद फ़राहम करने के बारे में अखिलेश यादव ने कहा कि ये हुकूमत की ज़िम्मेदारी है कि वो उनकी मदद करे।

वो इस बात को कोई मसला बनाना नहीं चाहते क्योंकि ऐसा करना मुनासिब नहीं है। उन्होंने कहा कि ताहम वो बाज़ पार्टीयों से वो इस मसले को फ़िर्कावाराना रंग देकर रियासत का माहौल ज़हरीला बनाने की कोशिश कर रहे हैं और वो इस मौज़ू पर मबाहिस के लिए तैयार हैं।

अखिलेश यादव ने मज़ीद कहा कि तरक़्क़ी और समाजी बहबूद के इक़दामात उनकी हुकूमत ने किए थे बाद में दीगर रियासतों ने उनकी
तक़लीद की। बादअज़ां चीफ़ मिनिस्टर हल्द्वानी के लिए रवाना हो गए ताकि साबिक़ चीफ़ मिनिस्टर नारायण तीवारी की सालगिरा तक़रीब में शिरकत कर सकें और उन्हें मुबारकबाद पेश कर सकें।

TOPPOPULARRECENT