Thursday , August 24 2017
Home / Social Media / ब्रिटिश पति ने इबे पर पोस्ट किया पत्नी को नीलाम करने का ऑफर तो मिले ऐसे जवाब

ब्रिटिश पति ने इबे पर पोस्ट किया पत्नी को नीलाम करने का ऑफर तो मिले ऐसे जवाब

लंदन: वैसे तो दुनिया भर में इंसानों की खरीद फरोख्त करने के खिलाफ कानून बने हुए हैं लेकिन कभी कभी लोग महज मजाक में ऐसा कुछ कर जाते हैं जिसका नतीजा करने और देखने वाले सभी के लिए कुछ पल हंसी के दे जाता है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला ई-कॉमर्स वेबसाइट ईबे पर जहाँ ब्रिटेन निवासी एक शक्श ने मजाक मजाक में अपनी बीवी को बेचने के लिए एक एड डाल दिया लेकिन एड डालने वाले शख्श ने यह नहीं सोचा था की उसकी पत्नी को पाने के लिए लोग इतनी ऊंची बोली लगा देंगे।

खबर के मुताबिक साइमन ऑकने, 33 ने अपनी बीवी लिआन्द्रा को चिढ़ाने के लिए उसकी तस्वीर ईबे पर अपलोड कर लिखा: “यूस्ड वाइफ” और वहीँ डिटेल्स के बारे में बताते हुए लिखा:

“मैं अपनी पुरानी बीवी बेचना चाहता हूँ, क्योंकि मेरा इससे मन भर चुका है। मेरी पत्नी की हालात अच्छी है बस कभी कभी मेंटेनन्स के तौर पर गहनों की मांग करती है”

साइमन के इस ऑफर को मजाक को समझते हुए काफी लोगों ने इस ऑफर पर बिड किया और बिड 65880 ब्रिटिश पाउंड तक पहुँच गई। बिड शहयड और ऊपर जाती लेकिन वेबसाइट ने इस अड़ को ब्लॉक कर साइमन के मजाक को यहीं ख़त्म करने का फैसला किया।

साइमन और उसकी बीवी का कहना है कि इस ऑफर के लिए उन्हें काफी लोगों ने कांटेक्ट किया लेकिन उनमें से ज़्यादातर मजाकिया लहजे में बात करने के लिए उन्हें कांटेक्ट कर रहे थे।

TOPPOPULARRECENT