Monday , September 25 2017
Home / Featured News / ब्लैक मनी लाने में नाकाम मोदी सरकार से संतुष्ट नहीं- बाबा रामदेव

ब्लैक मनी लाने में नाकाम मोदी सरकार से संतुष्ट नहीं- बाबा रामदेव

चंडीगढ़। योग गुरू बाबा रामदेव ने कहा है कि केन्द्र सरकार के द्वारा विदेश से ब्लैक मनी को वापस लाने के लिए प्रभावी कदम नहीं उठाए गए हैं। उन्होंने कहा, ‘सरकार के द्वारा ब्लैक मनी को वापस लाने के लिए प्रभावी कदमों की कमी से मैं और देश के लोग असंतुष्ट हैं।

योगगुरु ने कहा, ‘मैंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, वित्त मंत्री अरुण जेटली और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से इस मुद्दे पर बातचीत की है। जब लोग संसद में सुन रहे हो तो हमें सडकों पर नहीं बोलना चाहिए। वे कम से कम सुन तो रहे हैं।’ बहरहाल, उन्होंने विकास योजनाओं को लागू करने एवं भ्रष्टाचार के प्रति उसकी बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करने की नीति के कारण केंद्र सरकार की सराहना की। उडता पंजाब फिल्म को लेकर चल रहे विवाद पर स्वामी रामदेव ने यह कहकर कोई भी टिप्पणी करने से इंकार कर दिया कि वह फिल्में नहीं देखते।

उन्होंने कहा, ‘किन्तु देश में नशे का इस्तेमाल बढ़ रहा है जिसे रोका जाना चाहिए तथा इस संबंध में सभी को प्रयास करने की आवश्यकता है।’ कल जालंधर में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में नशीले पदार्थों की समस्याओं तथा कानून एवं व्यवस्था की बिगड़ती स्थिति के खिलाफ पार्टी के प्रस्तावित धरने पर उन्होंने कहा, ‘पहले उनसे (राहुल से) यह पूछा जाना चाहिए कि क्या उन्होंने कभी अपनी जिंदगी में नशीली दवायें ली हैं।

TOPPOPULARRECENT