Sunday , October 22 2017
Home / India / भंवरी कांड में नया मोड़, टेप से खुलेंगे राज

भंवरी कांड में नया मोड़, टेप से खुलेंगे राज

जोधपुर, ३० नवम्बर्: भंवरी देवी मामले में आला मुल्ज़िम् शहाबुद्दीन और उसकी मह्बुबा की बातचीत का एक मुबय्ना ऑडियो टेप सामने आया है।

जोधपुर, ३० नवम्बर्: भंवरी देवी मामले में आला मुल्ज़िम् शहाबुद्दीन और उसकी मह्बुबा की बातचीत का एक मुबय्ना ऑडियो टेप सामने आया है।

इस टेप में शहाबुद्दीन ने खुद को बेगुनाह बताते हुए कहा है कि वह मामले का खुलासा करने को तैयार है। भंवरी के मारे जाने या ‌जिंदा रहने पर शहाबुद्दीन का कहना है कि मुझे पता नहीं। दूसरी ओर भंवरी की तलाश में जुटी सीबीआई टीम को भंवरी का सोने का हार मिला है। आबूरोड में तीन ज्वैलर्स के यहां तलाशी के दौरान जांच एजेंसी ने हार बरामद किया।

इंद्रा के पास हैं छह सीडी

माना जा रहा है कि रेहाना ने पिछले दिनों जोधपर जेल में शहाबुद्दीन से मुलाकात के दौरान मोबाइल में यह बातचीत रिकॉर्ड की थी। शहाबुद्दीन का कहना है उसके पास भंवरी से मुतालिक् कोई सीडी नहीं है। हालांकि शहाबुद्दीन ने एम् एल् ए मलखान सिंह विश्नोई की बहन इंद्रा के पास करीब छह सीडी होने की बात कही गई है। टेप में शहाबुद्दीन की ओर से दावा किया गया है कि भंवरी को प्रदीप गोदारा गैंग के हवाले किया गया। प्रदीप कई मामलों में फरार आरापी है।

भंवरी के घर छानबीन, कई से पूछ गिछ्

कहा जा रहा है क‌ि भंवरी को किसी गैंग को सुपुर्द करने के बाद शहाबुद्दीन अपनी महबूबा रेहाना के साथ आबूरोड में चार-पांच दिन तक एक ख्वातीन् के यहां ठहरा था। हार मिलने के बाद जांच एजेंसी ने भंवरी के घर की तलाशी ली और उसके सौहर और हम् मर्तबा (Colleague) स्मॆत कई लोगों से पूछ गिछ् की। इसके अलावा जोधपुर में शहाबुद्दीन के तीन बॆटॊ सहित दूसरे लोगों से भी पूछताछ की गई। साथ इन लोगों को जेल ले जाकर शहाबुद्दीन से रूबरू कराया गया।

–सौजन्य् सॆ: अमर् उजाला

TOPPOPULARRECENT