Thursday , October 19 2017
Home / Crime / भंवरी देवी की नाश का पता चलाने की कोशिशें तेज़

भंवरी देवी की नाश का पता चलाने की कोशिशें तेज़

जोधपुर, ०३ जनवरी (पी टी आई) लापता नर्स भंवरी देवी की नाश का पता चलाने केलिए सी बी आई ने अपनी कोशिशें तेज़ करदी हैं और बिलख़सूस जिलौ डॉ देहात पर ख़ुसूसी तवज्जा दी जा रही है जहां उसे दफ़न किए जाने का शुबा है। इस मक़सद के लिए तहक़ीक़ाती एजैं

जोधपुर, ०३ जनवरी (पी टी आई) लापता नर्स भंवरी देवी की नाश का पता चलाने केलिए सी बी आई ने अपनी कोशिशें तेज़ करदी हैं और बिलख़सूस जिलौ डॉ देहात पर ख़ुसूसी तवज्जा दी जा रही है जहां उसे दफ़न किए जाने का शुबा है। इस मक़सद के लिए तहक़ीक़ाती एजैंसी तमाम असरी आलात से इस्तिफ़ादा कर रही है।

भ्श्ना राम भशनोई के भाई और टोली के रुकन ओम प्रकाश भशनोई से तफ़तीश की बुनियाद पर सी बी आई की टीम इस देहात में क़ियाम किए हुए है और ख़ुसूसी आलात के ज़रीया इलाक़ा में तलाशी का काम जारी ही। भ्श्ना राम भशनोई पर भंवरी देवी की नाश को ठिकाने लगाने का शुबा है।

ज़राए के मुताबिक़ भ्श्ना राम का ताल्लुक़ जिलौ डॉ देहात से ही है और इस ने भंवरी देवी की नाश हासिल करने के बाद पल्लू डी मुक़ाम का रुख किया था। समझा जाता है कि इस ने यहीं कहीं नाश को दफ़न करदिया। सी बी आई इस नतीजा पर पहुंची है कि भ्श्ना राम जिस इलाक़ा में सरगर्म है, नाश वहीं दफ़न की गई । भंवरी देवी जोधपुर के बीलारा इलाक़ा से यक्म सितंबर से लापता है।

TOPPOPULARRECENT