Wednesday , October 18 2017
Home / Crime / भंवरी देवी केस : नहर से पिस्तौल बरामद, घड़ी की तलाश जारी

भंवरी देवी केस : नहर से पिस्तौल बरामद, घड़ी की तलाश जारी

जोधपुर, ०७ जनवरी (पी टी आई) महिकमा पुलिस के ग़ोता ख़ोरों ने आज पानी की गहराई से दो देसी साख़ता पिस्तौल और लक्कड़ी का एक बिल्ला बरामद किया।

जोधपुर, ०७ जनवरी (पी टी आई) महिकमा पुलिस के ग़ोता ख़ोरों ने आज पानी की गहराई से दो देसी साख़ता पिस्तौल और लक्कड़ी का एक बिल्ला बरामद किया।

उन्हों ने राजीव गांधी नहर में तलाश का आग़ाज़ किया था। सी बी आई चूँकि लापता नर्स भंवरी देवी (जिस के बारे में अब वसूक़ से कहा जा रहा है कि उसे क़त्ल करदिया गया है) की नाश को ढ़ूढ़ने केलिए राजीव गांधी नहर का इंतिख़ाब किया था। तलाश में आसानी के लिए नहर को आबी सरबराही रोक दी गई थी।

फ़िलहाल अब ऑप्रेशन वाच के नाम से एक तलाशी मुहिम शुरू की गई है जिस का मक़सद मक़्तूल या लापता भंवरी देवी की घड़ी तलाश करना है। भंवरी देवी ०१ सितंबर से लापता है। नहर के क़रीब से सी बी आई ने मिट्टी के कुछ नमूने भी हासिल किए हैं।

दरीं असना सी बी आई के एक सीनीयर ओहदेदार ने कहा कि हम दरअसल भंवरी देवी की इस घड़ी को तलाश कर रहे हैं, जिस के बारे में एक मुल्ज़िम ने दावा किया है कि भंवरी देवी की नाश को जलाने के बाद उस की राख के साथ घड़ी को भी ठिकाने लगा दिया गया है। सी बी आई ने हुकूमत राजस्थान से दरख़ास्त की थी कि नहर में आबी सरबराही रोक दी जाए।

सी बी आई डायरैक्टर ए पी सिंह और एडीशनल डायरेक्टर सलीम अली के साथ फोरेंसिक़ Forensic माहिरीन भी मौजूद थें। उन्हों ने कल इस मुक़ाम का दौरा किया था, जहां मुबय्यना तौर पर भंवरी देवी की नाश को जला कर ठिकाने लगा दिया गया था। भंवरी देवी के बाक़ियात को मुबय्यना तौर पर मुल्ज़िमीन बिशना रुम और कैलाश झाकड़ ने मौज़ा जालोड की नहर में ठिकाने लगाया था।

दोनों मुल्ज़िमीन को भी सी बी आई ने किसी फ़िल्मी मंज़र की तरह मुक़ाम वारदात पर ले जा कर उन्हें वही सब कुछ दुबारा करने को कहा जो उन्हों ने भंवरी देवी की नाश को ठिकाने लगाते वक़्त किया था। सी बी आई के साथ सी ऐस एफ़ ईल की टीम भी मौजूद है और सबूतों को अखटा किया जा रहा है।

TOPPOPULARRECENT