Monday , September 25 2017
Home / Entertainment / भंसाली को हर थप्पड़ पर 10 हज़ार का इनाम: भाजपा नेता

भंसाली को हर थप्पड़ पर 10 हज़ार का इनाम: भाजपा नेता

भोपाल: सत्तारूढ़ भाजपा नेता ने रविवार को एक विवादित घोषणा किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि जो कोई भी फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली को एक थप्पड़ जूते के साथ मारेगा उसे 10 हज़ार रुपय पर थप्पड़ इनाम दिया जाएगा.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

डेकन क्रोनिकल के अनुसार मध्यप्रदेश में होशंगाबाद नगर निगम के अध्यक्ष अखिलेश खंडेलवाल ने अपने फेसबुक वाल पर पोस्ट कर 10 हजार रुपय के इनाम की घोषणा की है, जिसे कुछ ही घंटे में 178 लाइक मिल गया.

गौरतलब है कि भगवा नेता के फेसबुक पर 10 हज़ार फलोवर्स हैं. उन्होंने यहाँ मीडिया से कहा कि मुझे यह घोषणा करते हुए कोई अफ़सोस नहीं है कि बोलीवुड निर्देशक को थप्पड़ के साथ जूता मारने पर इनाम दूंगा.

उन्होंने कहा कि भंसाली जैसी हस्तियाँ हमारे इतिहास को बर्बाद करने के लिए खराब रौशनी में दिखाने की कोशिश कर रहे हैं, हम अधिक चुप नहीं रह सकते, हमें एसी ताकतों पर लगाम लगाने के लिए ज़िम्मेदारी के साथ विचार करना चाहिए.

वहीं विपक्षी दल कांग्रेस ने भाजपा नेता की ‘उत्तेजक’ पोस्ट करने पर कड़ी आपत्ति जताई है, इसे दंगा भड़काने की कोशिश बता कर उनके खिलाफ़ कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने कहा कि भगवा नेताओं ने नैतिक पुलिस की भूमिका ले लिया है.

TOPPOPULARRECENT