Thursday , August 17 2017
Home / Assam / West Bengal / भजपा विधायक का महिला के साथ अश्लील हरक़त, वीडियो हुआ वायरल

भजपा विधायक का महिला के साथ अश्लील हरक़त, वीडियो हुआ वायरल

गुवाहाटी: असम के एक बीजेपी विधायक का अश्लीधल वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विधायक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रहे हैं. न्यूज़ 18 इंडिया के अनुसार, जब यह मामला सामने आया तो बीजेपी विधायक रमाकांत देउरी ने कहा कि वीडियो में जो शख्से महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रहा है, वो मैं नहीं हूं.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

बता दें कि गुवाहाटी से 80 किलोमीटर दूर मोरीगांव विधानसभा सीट से विधायक रमाकांत देउरी ने मामले पर अपना बचाव करते हुए कहा कि उनके खिलाफ साजिश रची गई है. उनहोंने यह भी कहा कि अगर यह आरोप साबित हो जाएगा तो वह राजनीति से संयास ले लेंगे.

वहीँ यह मामला उठने के बाद ऐसी चर्चा है कि इस बार कैबिनेट के संभावित विस्तारर में उनका नाम शामिल नहीं होगा. देउरी ने कहा कि विरोधी उनके खिलाफ षयचंत्र रच रहे हैं. यह वीडियो भी इसी साजिश का हिस्सार है. विरोधी उन्हेंख बदनाम करना चाहते हैं. अगर यह बात फोरेंसिक टेस्टा में साबित हो जाएगी तो वह पूरी तरह से राजनीति से अलविदा कह देंगे.

हालांकि बीजेपी की अभी तक इस वीडियो पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. जबकि मामला पार्टी हाईकमान तक पहुंच चूका है. वहीं उनका यह वीडियो को सोशल मीडिया पर लगातार फ़ैल रही है. जिसपर विधायक विरोधी प्रतिक्रिया भी आ रही है.

TOPPOPULARRECENT