Friday , September 22 2017
Home / Jharkhand News / भरनो में माहौल बिगाड़ने की साजिश

भरनो में माहौल बिगाड़ने की साजिश

भरनो (गुमला) : भरनो ब्लॉक के कमलपुर गांव वाकेय मजहबी मुकाम में जुमेरात की रात को गैर सामाजी अनासिर ने तोड़फोड़ की। इससे एक ग्रुप के लोगों में गुस्सा है। वकीया के मुखालिफत में जुमा की सुबह सैंकड़ों लोग सड़क पर उतर आये। भरनो में चौक के नज़दिक एनएच 23 को जाम कर दिया।

सुबह 7.30 बजे से 11.30 बजे तक जाम रहा। इससे गुमला व रांची का रास्ता पूरी तरह रुका रहा। ऐसे मामले को संजीदगी से लेते हुए इंतेजामिया ने चुस्ती दिखायी। एसडीओ डॉ नेहा अरोड़ा, एसडीपीओ बच्चनदेव कुजूर, इंस्पेक्टर जेएस मुरमू, बीडीओ श्वेता वेद, सीओ किरण वोदरा, थानेदार नित्यानंद महतो ने कमलपुर गांव व जाम मुकाम पहुंचकर मामले को पुर अमन कराया। इंतेजामिया ने पुर अमन कमेटी की बैठक मुनक्कीद की। तमाम लोगों से इत्तिहाद बनाये रखने की दरख्वास्त की है।

समाजी कारकुन किशोर साहू ने कहा कि जुमेरात की रात को गैर समाजी अनासिर ने मजहबी मुकाम का दरवाजा खोल कर तोड़फोड़ की। यहां अमन खराब करने की कोशिश किया गया है। इसमें शामिल गैर समाजी अनासिर पर कार्रवाई होनी चाहिए।

जैसे ही इंतेजामिया को पता चला कि मजहबी मुकाम में तोड़फोड़ की गयी है और इससे माहौल बिगड़ने की इमकान है। रात को ही एसडीपीओ पुलिस फोर्स के साथ गांव पहुंच गये। वे लोगों के साथ बैठक भी किये।

TOPPOPULARRECENT