Sunday , August 20 2017
Home / Crime / भाई के साथ करता था बीवी की अदला-बदली (Wife swapping) और….

भाई के साथ करता था बीवी की अदला-बदली (Wife swapping) और….

कानपुर के चकेरी थाना इलाके में वाइफ स्वैपिंग (बीवी बदलने) का एक मामला सामने आया है। एक एक्सपोर्टर अपनी बीवी को फुफेरे भाई के साथ सेक्स करने के लिए कहता था और खुद भाई की गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स करता था।

शौहर की इस हरकत से परेशान होकर मुतास्सिरा नेथाने में केस दर्ज कराया है। फिलहाल मुल्ज़िम फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। मुतास्सिरा खातून ने इससे तंग आकर शौहर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

खातून ने बताया कि शादी के एक महीने तक तो सब कुछ ठीक था, लेकिन एक दिन छोटी-सी गलती पर उसके शौहर ने बुरी तरह पीटा। फिर मारपीट का सिलसिला रोज चलने लगा।

मुतास्सिरा खातून का कहना है कि करीब 6 महीने पहले उसका शौहर उसे लेकर फुफेरे भाई के पास दिल्ली आ गया। यहां रात में दोनों ने खूब शराब पी। इस दौरान शौहर के भाई की माशूका भी वहां मौजूद थी। शौहर ने उससे उसके भाई के साथ सोने की बात कहकर खुद उसकी गर्लफ्रेंड के पास चला गया। इसके बाद शौहर आए दिन ऐसी ही हरकत करने लगा।

एहतिजाज करने पर शादी तोडऩे और उसे छोडऩे की धमकी देने लगा। उसके मुताबिक, गुजश्ता छह महीने के अंदर शौहर ने कई बार उसे फुफेरे भाई के साथ फिजिकल रिलेशन बनाने पर मजबूर किया।

मुतास्सिरा ने बताया कि एक महीने पहले कानपुर में एक दोस्त के साथ तीन दिन के लिए वाइफ एक्सचेंज करने की बात कही। इस दौरान वो डेढ़ महीने की प्रेग्नेंट थी। एहतिजाज करने पर शौहर ने उसे इतना पीटा कि बच्चे की मौत पेट में ही हो गई। जिसके सबब उसका इस्काते हमल हो गया। अब वो कभी मां नहीं बन सकती है।

इस पूरे वाकिया के बाद मुतास्सिरा खातून ने घरवालों को पूरी आपबीती सुनाई। फिर उसके मां-बाप उसे लेकर घर आ गए। खातून के वालिद का कहना है कि दामाद के घरवाले से बात करने की कोशिश की, लेकिन वे झगड़े पर उतारू हो गए।

चकेरी थाना के एसओ राजीव दिवेदी के मुताबिक, मुतास्सिरा खातून की तहरीर पर मुल्ज़िम शौहर के खिलाफ कई दफात में केस दर्ज कर लिया गया है। उसके शौहर ने मज़हब तब्दील कर शादी की थी। फिलहाल, पूरे मामले की जांच की जा रही है।

TOPPOPULARRECENT