Monday , October 23 2017
Home / Crime / भाई ने ही लूटी आबरू तो बहन ने लगा ली फांसी

भाई ने ही लूटी आबरू तो बहन ने लगा ली फांसी

ग्वालियर, 9 मई: ग्वालियर में एक भाई ने अपनी बहन की आबरू को लूट कर इस पाक रिशते तार-तार कर दिया गया। एक भाई ने अपनी बहन के साथ इस्मतरेज़ि की। भाई के हरकत के बाद बहन ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मुल्ज़िम भाई को गिरफ्तार क

ग्वालियर, 9 मई: ग्वालियर में एक भाई ने अपनी बहन की आबरू को लूट कर इस पाक रिशते तार-तार कर दिया गया। एक भाई ने अपनी बहन के साथ इस्मतरेज़ि की। भाई के हरकत के बाद बहन ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मुल्ज़िम भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

इतेला के मुताबिक एक भाई ने मंगल की देर रात अपनी शादी शुदा बहन के साथ जबरन इस्मतरेज़ी की। मुतास्सिरा अपनी छोटी बहन के साथ भाई की शिकायत लेकर थाने पहुंची।

इल्ज़ाम है कि वहां मौजूद पुलिसअहलकारों ने मुतास्सिरा की शिकायत को संजीदगी से न लेते हुए उसके साथ बेहयाई की। हालांकि पुलिस मुल्ज़िम को थाने ले आई। मुतास्सिरा की छोटी बहन ने बताया कि थाने से आने के बाद वह बच्चों को लेकर सो गई।

जब सुबह सात बजे वह उठी तो देखा कि उसकी बड़ी बहन फांसी पर लटकी हुई थी। इत्तेला देने पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने मुल्ज़िम के खिलाफ रेप और खुदकुशी का मामला दर्ज कर लिया है।

TOPPOPULARRECENT