Friday , August 18 2017
Home / Bihar News / भागवत की मूंछों में दम नहीं कि रिज़र्वेशन खत्म कर दे : लालू

भागवत की मूंछों में दम नहीं कि रिज़र्वेशन खत्म कर दे : लालू

पटना/दाउदनगर : लालू प्रसाद ने सोशल मीडिया टि्वटर पर कहा कि बिहार की बेदारी अवाम भाजपा के अफवाह की धज्जियां उड़ा कर अजीम इत्तिहाद को भारी जीत दिला रही है। व्यापम, खनन, चावल, चिक्की वगैरह घोटाले पर कुछ ना बोलकर मोदी घोटालों को बढ़ावा दे रहे हैं। इनके घोटालों की जांच में भी घोटाला होता है। भागवत की मूंछों में नहीं इतना दम, जो कर सके पसमानदा दलितों का रिज़र्वेशन खत्म्म ईंट से ईंट बजा देंगे।

वही ओबरा एसेम्बली हल्के से राजद उम्मीदवार वीरेंद्र कुमार सिन्हा के हिमायत में ओबरा हाइस्कूल के मैदान में इंतिखाबी इजलास को खिताब करते हुए लालू प्रसाद ने कहा है कि अगर रिज़र्वेशन को छेड़ा तो हम ईंट से ईंट बजा देंगे। हमने एलान कर दिया है कि नीतीश हमारे पीएम होंगे। हम व नीतीश एक हुए तो लोगों को दांत लगने लगा।

हम और नीतीश एक ही खानदान के मेम्बर हैं। अलग -अलग थे तो हमारा वोट बंट गया। हमारा मुल्क कल्चर से भरा है। मोदी इसे बिगाड़ना चाहते हैं। वे बोल रहे हैं कि जंगलराज आ रहा है, क्या हम जंगली हैं। 90 के पहले का बिहार मोदी बनाना चाहते हैं। हमको शैतान बोलते हैं। इस इंतिखाबी लड़ाई के बाद मोदी की उलटा गिनती शुरू हो जायेगा। अलर्ट रहने व अफवाह से बचने की दरख्वास्त करते हुए लालू ने इल्ज़ाम लगाया कि मोदी दंगा कराना चाहते हैं। उन्होंने अजीम इत्तिहाद उम्मीदवारों को जिताने की अपील की। हम ऊंची जाति के गरीबों के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन आबादी के हिसाब से रिज़र्वेशन लेकर रहेंगे। सरकारी सेक्टर की तरह प्राइवेट सेक्टर में भी रिज़र्वेशन लेंगे.

TOPPOPULARRECENT