Thursday , August 17 2017
Home / India / भाजपाई ने खुले आम दी है जान की धमकी : आप प्रवक्‍ता आशुतोष

भाजपाई ने खुले आम दी है जान की धमकी : आप प्रवक्‍ता आशुतोष

दिल्ली : आप प्रवक्‍ता आशुतोष ने गुरुवार को दावा किया कि भाजपा के एक सदस्‍य ने उन्‍हें मारने की धमकी दी है। आप नेता ने कहा कि सुरक्षा एजेंसियों में मौजूद सूत्रों ने उन्‍हें चेताया है कि वे रात में राजनीतिक रैलियां ना करें। साथ ही अंधेरा होने के बाद मेन रोड पर जाने से भी बचें। पार्टी दफ्तर में पत्रकारों से बात करत हुए उन्‍होंने कहा कि भाजपा आर्इटी सेल के एक सदस्‍य ने उन्‍हें जान से मारने की धमकी दी है। अरविंद केजरीवाल के बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा उन्‍हें मारे जाने की आंशका जताने के बयान को भी उन्‍होंने सच बताया।
इसी बीच दिल्‍ली के पूर्व मंत्री और आप विधायक ने कहा कि उन्‍हें राजनीतिक विरोधियों से उन्‍हें जान का खतरा है। विधायक असीम अहमद खान ने इस संबंध में गृह मंत्री, गृह सचिव और अन्‍य लोगों को खत लिखा है और जान के खतरे का अंदेशा जताया है। खान ने अपने खत में आप विधायक इमरान खान और पूर्व विधायक शोएब इकबाल उनके राजनीतिक दुश्‍मन हैं। प्रेस कांफ्रेंस में उन्‍होंने कहा, ”केजरीवाल के चेहरे से नकाब जल्‍द ही उतर जाएगा।” खान ने जान के खतरे का इशारा केजरीवाल की ओर भी किया।

गौरतलब है कि बुधवार को आप ने एक वीडियो जारी किया था। इसमें केजरीवाल ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उन्‍हें जान का खतरा है। केजरीवाल ने यूट्यूब पर एक 10 मिनट के एक वीडियो संदेश में मोदी और केन्‍द्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। केजरीवाल ने अपने संदेश में कहा ”हमारे एक सांसद भगवंत मान को सस्‍पेंड करा दिया। सत्‍येन्‍द्र सिंह, मनीष सिसोदिया की जांच चल रही है। लोग मुझसे कहते हैं कि आप हर बात के लिए मोदी जी को जिम्‍मेदार ठहरा देते हैं, लेकिन मैं यह समझना चाहता हूं कि यह सब कौन करा रहा है। अगर इनकम टैक्‍स, सीबीआई, दिल्‍ली पुलिस एक साथ पीछे पड़े हैं तो इनके ऊपर कोई तो मास्‍टरमाइंड होगा, यह मास्‍टरमाइंड कौन है? क्‍या वह अमित शाह हैं, या मोदी जी हैं या फिर PMO। ये सब एक साथ हैं। मोदी जी के कहने पर अमित शाह यह सब करवा रहे हैं।”

TOPPOPULARRECENT