Monday , August 21 2017
Home / Bihar News / भाजपा आवाम के बदले रिपोर्ट कार्ड आरएसएस को देते हैं : सीताराम येचूरी

भाजपा आवाम के बदले रिपोर्ट कार्ड आरएसएस को देते हैं : सीताराम येचूरी

पटना : माकपा के जेनरल सेक्रेटरी सीताराम येचूरी ने कहा कि भाजपा मुल्क को बरबादी की तरफ ले जा रही है। इससे मुल्क की इत्तिहाद को खतरा है। पीएम नरेंद्र मोदी ने जो अवाम से वादे किये थे उसका जनता हिसाब मांग रही है। वे अपना रिपोर्ट कार्ड आरएसएस को देने पहुंच रहे हैं।

पीएम को इस बात का घमंड हो गया है कि उनके घोड़े को कोई रोक नहीं सकता। राम के नाम पर वे वोट बटोर लेते हैं , लेकिन रामायण के आखरी खंड को भूल जाते हैं। बिहार में भाजपा को जवाब देना है। लेफ्ट उनके घोड़े को रोकेगा। उन्होंने कहा कि एक तरफ दु:शासन की सियासत व दूसरी तरफ बिहार में अज़ीम इत्तिहाद के हुकूमत की सियासत चल रही है। जो किसी न किसी तिकड़म के जरिये हुकूमत पाना चाहती है। मुल्क में पैसे की कमी नहीं है।

लेकिन हुकूमत वसायल की कमी का रोना रोकर तालीम, सेहत, रोजगार नहीं दे रही है। वसायल का इस्तेमाल आम अवाम के लिए कर सके इसके लिए ओप्श्नाल पॉलिसी की जरूरत है। जो लेफ्ट दे सकते हैं। मुल्क की जायदाद पर चंद लोगों का कब्जा है। बिहार में जो लेफ्ट पार्टियों की इत्तिहाद बनी है , वह बिहार ही नहीं पूरे मुल्क के लिए एक ऑप्शन रास्ता देगी। एसेम्बली इंतिख़ाब में भाजपा की हालत दिल्ली की तरह करना है। ऑटो से उतार कर साइकिल पर बिठाना है। दिल्ली में भाजपा के तीन एमएलए जीते हैं।

 

TOPPOPULARRECENT