Sunday , September 24 2017
Home / Delhi / Mumbai / भाजपा ओडिशा में भी सत्ता के लिए प्रतिबद्ध: वेंकैया नायडू

भाजपा ओडिशा में भी सत्ता के लिए प्रतिबद्ध: वेंकैया नायडू

भुवनेश्वर: वरिष्ठ भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने आज कहा कि उनकी पार्टी जिसने ओडिशा ग्रामीण चुनाव में अच्छा प्रदर्शन किया, आगामी चुनाव में राज्य में सत्तारूढ़ आने की कोशिश करेगी। नायडू जो यहां भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में भाग लेने के लिए आए हैं, उन्होंने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि हम 2019 में जब ओडिशा में विधानसभा चुनाव होने हैं, सत्ता आने की कोशिश करेंगे।

ओडिशा में हाल पंचायत चुनाव में भाजपा ने 297 जिला परिषद सीटें हासिल किए जबकि मूल विपक्षी दल कांग्रेस ने महज 60 जिला परिषद सीटों पर सफलता पाई। हालांकि सत्तारूढ़ बीजद ने 473 जिला परिषद सीटों के साथ अपना एकाधिकार बनाए रखी है। इस बीच भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक आज सुबह यहां शुरू हो गई|

जनता मैदान में बनाए गए स्थल सुबह 11 बजे पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने शमा रोशन करके सत्र का शुभारंभ किया। इस बैठक में केंद्र सरकार में पार्टी के मंत्री, पार्टी के उपाध्यक्ष, महासचिव, सचिव, राज्य राष्ट्रपतियों, प्रांतीय समिति के सचिव और अन्य कार्यकारिणी के सदस्य मौजूद थे।

इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शिरकत करेंगे। शहर को इस मेगा इवेंट के लिए दुल्हन की तरह सजाया गया है। सूत्रों ने बताया कि अमित शाह ने कल जनरल सचिवों की बैठक में राष्ट्रीय कार्यकारिणी के एजेंडे को अंतिम रूप दिया। कार्यकारिणी की बैठक में तीन प्रस्तावों प्रदान किए जाने की संभावना है, जो राजनीतिक, आर्थिक और मौजूदा स्थिति उन्मुख हो सकते हैं।

TOPPOPULARRECENT