Tuesday , August 22 2017
Home / Delhi News / भाजपा-कांग्रेस में मियां-बीवी जैसा रिश्ता : अरविंद केजरीवाल

भाजपा-कांग्रेस में मियां-बीवी जैसा रिश्ता : अरविंद केजरीवाल

पणजी : गोवा में आप पार्टी के चुनाव लडऩे की एलान के साथ ही वजीरे आला अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस व भाजपा पर हमला बोला  है। केजरवाल ने इल्जाम लगाया है कि दोनों पार्टियों के दरमियान मियां-बीवी जैसा रिश्ता है। उन्होंने दोनों को मिस्टर एंड मिसेज भाजपा-कांग्रेस बताकर अवाम को मूर्ख बनाने के भी इल्जाम लगाए। गोवा में चुनाव लडऩे की एलान के साथ ही उन्होंने चुनावी मुहिम की शुरुआत कर दी है। इसके लिए कार्यकर्ताओं को खिताब किया।

केजरीवाल ने कहा कि भाजपा कांग्रेस और कांग्रेस भाजपा के राज जानती है। किसी ने मुझे बताया कि गोवा में रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के पास कांग्रेस लिडरों की कई फाइलें होने के बावजूद उन्होंने किसी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की। उन्होंने दावा किया कि दोनों पार्टियों के बीच अच्छे रिश्ते हैं और वे जनता को मूर्ख बना रहे हैं। गोवा में चुनाव योजना के बारे में केजरीवाल ने बताया कि अगर उनकी पार्टी जीतती है तो एक गोवावासी को वजीरे आला बनाया जाएगा।

केजरीवाल ने इल्जाम लगाया कि भाजपा और कांग्रेस के दरमियान मुल्क में पांच-पांच साल तक सरकार चलाने का समझौता है। दोनों ने मिलकर लोगों को लूटा। दोनों पार्टियां माफिया राज चला रही हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं को साफ किया कि टिकट पाने के लिए आप से जुडऩे की कोशिश करने वालों के लिए पार्टी में कोई मुकाम नहीं है। कोई इस मकसद से पार्टी में शामिल हुआ है तो उसे पार्टी छोड़ देनी चाहिए, क्योंकि उनकी हालत यहां खराब होने वाली है।

TOPPOPULARRECENT