Thursday , July 27 2017
Home / Khaas Khabar / भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपने ही सांसद लल्लू सिंह को रस्सी से बांधा

भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपने ही सांसद लल्लू सिंह को रस्सी से बांधा

फैजाबाद: जबसे देश में पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हुआ है, तब से भारतीय जनता पार्टी में टिकट को लेकर बवाल मचा हुआ है. भाजपा में टिकट को लेकर बाहरी बनाम क्षेत्रीय का मुद्दा तो था ही, लेकिन इसके साथ दलबदलू नेताओं को टिकट देने का मुद्दा भी गरमाया हुआ है. दलबदलुओं को टिकट देने से भाजपा में अंदरूनी विवाद भी बढ़ता जा रहा है. आए दिन पार्टी के कई नेता पार्टी छोड़कर जा रहे हैं तो दूसरी तरफ पार्टी कार्यकर्ता अपने ही नेताओं को बेइज्जत करने पर उतारू हैं.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

ऐसा ही कुछ फैजाबाद में हुआ है यहां भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति द्वारा उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए घोषित किए गए पार्टी के 3 प्रत्याशियों में से दो प्रत्याशियों के नामों की घोषणा को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है.

पत्रिका खबर के अनुसार, भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्य समिति द्वारा अयोध्या विधानसभा पर घोषित किए गए कैंडिडेट वेद प्रकाश गुप्ता के नाम को लेकर पार्टी के एक धड़े के नेता अपना विरोध दर्ज करा रहे हैं. कार्यकर्ताओं का आरोप है कि बाहर से लाए गए दलबदलू नेताओं को पार्टी ने टिकट दिया है. जबकि पार्टी में अन्य प्रत्याशी भी मौजूद थे.

बता दें कि बुधवार को फैजाबाद में भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय पर पार्टी कार्यसमिति के तमाम पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा काटा और मामले को शांत कराने पहुंचे जिले के भाजपा सांसद और पार्टी के जिला अध्यक्ष को रस्सियों से बांधने का प्रयास किया. यह पूरा विवाद बीते कई दिनों से चल रहा है, और मंगलवार को तो पार्टी कार्यकर्ताओं ने जिला कार्यालय पर सांसद लल्लू सिंह सहित भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति के तमाम नेताओं का पुतला भी जलाया था.

उल्लेखनीय है कि फैजाबाद में अभी तक 5 विधानसभा सीटों में से 3 विधानसभा सीटों में रुदौली से वर्तमान में भाजपा विधायक रामचंद्र यादव, मिल्कीपुर से गोरखनाथ बाबा, और अयोध्या विधानसभा से वेद प्रकाश गुप्ता, को पार्टी का प्रत्याशी बनाया गया है. लेकिन इन तीनों प्रत्याशियों में रामचंद्र यादव को छोड़कर शेष दो अन्य प्रत्याशियों के नाम को लेकर पार्टी में तमाम कार्यकर्ता अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

TOPPOPULARRECENT