Wednesday , May 24 2017
Home / India / भाजपा कार्यकर्ताओं ने जलाया अमित शाह का पुतला, राजनाथ के घर पर भी विरोध प्रदर्शन

भाजपा कार्यकर्ताओं ने जलाया अमित शाह का पुतला, राजनाथ के घर पर भी विरोध प्रदर्शन

चंदौली: भाजपा के चंदौली इकाई के समर्थकों ने आज चकिया विधानसभा सीट पर शारदा प्रसाद को प्रत्याशी बनाए जाने पर राष्ट्री य अध्यक्ष अमित शाह का पुतला जलाया. इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य के खिलाफ नारे बाजी की. वन इंडिया के मुताबिक, दावेदारी को लेकर भाजपा में चल रहे विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रही. जिनकी वजह से आज मोदी के गढ़ वाराणसी में प्रदेश अध्यक्ष को पार्टी के कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा वही गृहमंत्री राजनाथ सिंह के गृह जनपद में भी विरोध के स्वर शुरू हो गए हैं.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

चंदौली के भाजपाइयों ने नारे बाजी और पुतला दहन का मुख्य मुद्दा हैं कि इस चुनाव में पार्टी बनाम बाहरी को भाजपा ने खासा तवज्जु दिया हैं यही वजह हैं कि आज चकिया बाजार में समथकों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष का पुतला जलाने के साथ इस बात का एलान किया कि यदि पार्टी अपना प्रत्याशी नहीं बदलेगी तो चंदौली इकाई के कार्यकर्ता चुनाव में पार्टी का बहिष्कार करेंगे.

उल्लेखनीय है कि शारदा प्रसाद पांच महीने पहले बसपा के हाथी से उतर कर भाजपा का कमल अपने हाथों में थाम लिए था. बीते विधान सभा चुनाव में बसपा के करारी शिकस्त के बाद ये भाजपा में शामिल हो गए थे, और इस विधान सभा चुनाव में भाजपा ने चकिया विधान सभा से उन्हें अपना उम्मीदवार घोषित किया हैं. बता दें कि बसपा सरकार में शारदा प्रसाद को दर्जा प्राप्त मंत्री का पद भी मिला था.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT