Monday , October 23 2017
Home / Bihar News / भाजपा का दामन दागदार : नीतीश

भाजपा का दामन दागदार : नीतीश

समाज में अमन-चैन, भाईचारा और सेकुलर सौहार्द रहेगा, तभी तरक़्क़ी का माहौल बनेगा। हम समाज को जोड़नेवाले हैं, तोड़नेवाले नहीं। गुजरात के तरक़्क़ी मॉडल की बात हो रही है, लेकिन वहां पीने को साफ पानी भी नहीं मिलता है। बिहार का तरक़्क़ी लोगों को

समाज में अमन-चैन, भाईचारा और सेकुलर सौहार्द रहेगा, तभी तरक़्क़ी का माहौल बनेगा। हम समाज को जोड़नेवाले हैं, तोड़नेवाले नहीं। गुजरात के तरक़्क़ी मॉडल की बात हो रही है, लेकिन वहां पीने को साफ पानी भी नहीं मिलता है। बिहार का तरक़्क़ी लोगों को नहीं दिखता है।

हम पर अहंकारी होने का तोहमत लगता है, लेकिन हम उसूलों से समझौता नहीं कर सकते। ये बातें इतवार को मंगल तालाब वाकेय सिटी स्कूल अहाते में मुनक्कीद इंतिखाबी सभा में वजीरे आला नीतीश कुमार ने कहीं। पटना साहिब लोकसभा से जदयू के उम्मीदवार डॉ गोपाल प्रसाद सिन्हा के हक़ में मुनक्कीद सभा में वजीरे आला ने कहा कि भाजपा का दामन दागदार हो चुका है। वे मुद्दों पर परदा डालती है। सियासत में बुनियादी मुद्दों को टाला जा रहा है। जज्बाती नारें लगाये जा रहे हैं। मुल्क को बेरोजगारी, महंगाई और बदउनवानी से निजात दिलानेवाली हुकूमत की जरूरत है। पासमंदा रियासतों को तरक़्क़ी करनेवाली हुकूमत की जरूरत है।

समाज के अक्लियतों का भाजपा पर भरोसा पर नहीं है। वजीरे आला ने इंतिख़ाब तशहीर पर इतना पैसा खर्च होने पर ताज्जुब जताया। वजीरे आला ने सूबे की तरक़्क़ी काम का ब्योरा व कानून की इक्तिदार कायम होने की बात रखते हुए कहा कि मैं आपके दरमियान मजदूरी मांगने आया हूं। मेरी मजदूरी यही होगी कि आप जदयू उम्मीदवार डॉ गोपाल प्रसाद सिन्हा के हक़ में वोट करें। उधर, मुंगेर पार्लियामनी हल्के के जदयू उम्मीदवार राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह के हक़ में मोकामा में सभा को खिताब करते हुए वजीरे आला ने कहा कि यह इंतिखाब बिहार की तकदीर तय करेगा। यह बिहार के वजूद की लड़ाई है। दिल्ली ताकतवालों को पूछती है। अपनी ताकत के बल पर ही हम मर्कज़ से बिहार के तरक़्क़ी का हक लेकर रहेंगे।

TOPPOPULARRECENT