Saturday , August 19 2017
Home / Bihar News / भाजपा की यह हार नहीं बल्कि …..

भाजपा की यह हार नहीं बल्कि …..

नई दिल्ली. बेगूसराय से भाजपा एमपी भोला सिंह भी पार्टी की करारी हार से मायूस होकर बागी तेवर में आ गए हैं. उन्होंने आला कियादत पर निशाना साधा और कहा कि यह भाजपा की हार नहीं बल्कि खुदकुशी है. कुछ टीवी चैनलों को दिए इंटरव्यू में उन्होंने ये बातें कहीं.

भोला सिंह ने पीएम मोदी पर निशाना साधा और कहा कि पीएम से लेकर रियासत के सारे लीडरों ने हमेशा गलत लफ्ज़ का इस्तेमाल किया. पीएम का टोना टोटका वाला बयान गलत था. वह लालू की गुगली में उलझ गए, अगर वह उसका ध्यान न देते तो अच्छा होता. पीएम अपने सतह के हिसाब से नहीं बोले.

उन्होंने गिरिराज सिंह को तो ये तक कह दिया कि ये भाजपा के लिए बदकिस्मती हैं, उन्होंने तो पार्टी के वक़ार से ही खिलवाड़ कर दिया. हार के लिए कमांडर जिम्मेदार हैं. उन्होंने इल्ज़ाम लगाया कि भाजपा ने अपना इंतेखाबी मुहिम तरक्की और रोजी-रोटी की बात से शुरू किया था लेकिन वह भटक गई.

गाय और पाकिस्तान को मुद्दा बनाया गया, इससे पार्टी की बड़ी हार हुई. गिरीराज ने कहा कि भाजपा मुसलसल लफ्ज़ो से हमले करती रही जबकि नीतीश कुमार ने खामोश होकर इसका जवाब दिया जिसका फायदा अज़ीम इत्तेहाद को मिला और अज़ीम जीत दर्ज की.

इलेक्शन से पहले संघ चीफ मोहन भागवत के रिजर्वेशन पर दिए बयान से भी बिहार विधानसभा इंतेखाबात पर असर पड़ा |

TOPPOPULARRECENT