Friday , July 21 2017
Home / Election 2017 / भाजपा की सरकार बनी तो अखिलेश, माया, अतीक, आज़म और मुख्तार जाएंगे जेल: केशव प्रसाद मौर्या

भाजपा की सरकार बनी तो अखिलेश, माया, अतीक, आज़म और मुख्तार जाएंगे जेल: केशव प्रसाद मौर्या

शम्स तबरेज़, सियासत ब्यूरो।
लखनऊ: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने शुक्रवार को वाराणसी में प्रेस कांफ्रेस करके मायावती और मुख्तार अंसारी पर निशाना साधा है। उन्होने मायावती पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि मायावती का पहले नारा हुआ करता था कि ‘चढ़ गुंडो की छाती पर, बटन दबाओ हाथी पर’ लेकिन अब उनका नारा हो गया है कि ‘गुंडे चढ़े हैं हाथी पर गोली मारेंगे छांती पर’
केशव प्रसाद ने मुख्तार अंसारी के हाथी पर सवार होने पर ये प्रतिक्रिया दिया है। केशव प्रसाद ने कहा कि अखिलेश राज्य में गुंडो ने आम लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। राज्य में बीजेपी की सरकार बनती है तो अखिलेश यादव, मायावती, अतीक, आज़म और मुख्तार के कारनामों की जांच कराई जाएगी और इन्हे जेल भेजा जाएगा।
राम मंदिर वाले बयान पर केशव मौर्या की किरकिरी होने के बाद जब उनसे राम मंदिर पर सवाल किया गया तो उन्होने बोला कि मामला न्यायालय में विचारधीन है इसलिए वो कुछ नहीं बोलना चाहते।
हालांकि अपने राजनैतिक विरोधियों को उनके कारनामों की जांच कराके जेल भेजने की बात तो केशव मौर्या ने कह दिया, लेकिन उन लोगों का ज़िक्र तक नहीं किया जो उनकी पार्टी में आपराधिक छवि के नेता है जिनपर गंभीर आरोप हैं फिर भी भाजपा ने उनको अपनी पार्टी में बड़े सम्मान से बिठा रखा है।

TOPPOPULARRECENT