Sunday , October 22 2017
Home / Bihar News / भाजपा के छिपे एजेंडे से अवाम को आगाह करें : बोरा

भाजपा के छिपे एजेंडे से अवाम को आगाह करें : बोरा

कांग्रेस के क़ौमी खजाना सदर मोतीलाल बोरा ने पार्टी के लोगों को जोश व खरोश के साथ काम करने की सलाह देते हुए कहा कि भाजपा के हिडेन एजेंडे से अवाम को आगाह करना कारकुनान की बड़ी जिम्मेदारी है। कांग्रेस इक्तिदार की काम्याबियों को भी आव

कांग्रेस के क़ौमी खजाना सदर मोतीलाल बोरा ने पार्टी के लोगों को जोश व खरोश के साथ काम करने की सलाह देते हुए कहा कि भाजपा के हिडेन एजेंडे से अवाम को आगाह करना कारकुनान की बड़ी जिम्मेदारी है। कांग्रेस इक्तिदार की काम्याबियों को भी आवाम के दरमियान ले जाना होगा।

हम उसमें कहीं ना कहीं फेल हुए हैं। मिस्टर बोरा बुध को सदाकत आश्रम में पार्टी लीडरों को खिताब कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मरकज़ की भाजपा सरकार के पास कोई विजन नहीं है। जनता के बीच भ्रम फैलाकर वह राज करना चाहती है। उसके सभी नेता सांप्रदायिकता जैसे हिडेन एजेंडे पर गुपचुप तरीके से काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी की रुकनीयत मुहिम को संजीदगी से लेने और इसे तेज करने की जरूरत है। यही मौका होता है जब कारकुनान का जुड़ाव नए लोगों से होता है।

इस बहाने अवामी राब्ता भी होता है। पार्टी को नए सिरे से खड़ा करने का भी यही वक़्त है। मुश्तक़्बिल कांग्रेस का ही है। लेकिन लीडर और कारकुनान सबको आवाम का भरोसा जीतना होगा। काबीना तौसिह और कियादत से जुड़े सवालों को उन्होंने टाल दिया। उन्होंने साफ कहा कि ये मसले हाईकमान से तय होते हैं। इसके पहले रियासती सदर अशोक चौधरी ने उनका इस्तकबाल किया। उनके साथ दिल्ली से आए कनिष्क सिंह भी थे। रियासती मीडिया इंचार्ज प्रेमचन्द्र मिश्रा ने बताया कि मिस्टर बोरा ने गवर्नर डॉ. डीवाई पाटील से भी मुलाकात की।

चूंकि मिस्टर बोरा खुद भी गवर्नर रह चुके हैं लिहाजा यह उनकी आदाब मुलाक़ात थी। मिस्टर बोरा ने रियासती सदर से कुछ वक़्त तक अकेले में बात की। पटना आने के बाद मिस्टर बोरा ने कांग्रेस की जायदाद और ज़मीन का जायजा लिया। वह सदाकत आश्रम के अलावा पाटलिपुत्र, कदमकुआं और अदालतगंज भी गए। कुछ ज़मीनों पर दाखल का जायजा भी लिया।

TOPPOPULARRECENT