Saturday , August 19 2017
Home / Khaas Khabar / भाजपा के मुसलमान नेता !!

भाजपा के मुसलमान नेता !!

image

कल हमारे शहर इंदौर में भाजपा से जुड़े मुस्लिमो ने बॉम्बे बाजार चौराहे पर राष्ट्रीय ध्वज फहराकर उमर ख़ालिद और JNU मामले के सभी फंसाये गये आरोपियों को फांसी देने की मांग करते हुए नज़र आये।

अब मेरे कुछ सवाल है इन तमाम तथाकथित देशभक्तो से कि:-

क्या आपको JNU का पूरा मामला पता है और उसकी पूरी सच्चाई पता है जो आप उमर ख़ालिद को फांसी देने की मांग कर रहे थे ?

आपने इसके पहले कभी गुजरात 2002 के मुजरिमो के लिए,

मुज़फ्फरनगर के क़ातिलों के लिये,

हैदराबाद मक्का मस्ज़िद और अजमेर ब्लास्ट के आतंकवादियो के लिये,

दादरी और शामली के भगवा आतंकवादियो के लिये,

रोहित वेमुले के हत्यारो के लिये,

आरक्षण के नाम पर देश को जलाने और लूटने वाले दंगाईयो और बलवाइयों के लिये कभी इसी तरह सार्वजनिक या निजी तौर पर भी फांसी की मांग क्यों नहीं करी ?

क्या यह तमाम मामलो के अपराधी आपको आम अपराधी नज़र आते है बनिस्बत उमर ख़ालिद के ?

क्यों आपके अंदर की देशभक्ति इन तमाम मामलो में नहीं जागती ?

क्यों आप इन तमाम मामलो के लिए भी इसी तरह शहर की सड़को पर उतर कर हक़ और इन्साफ के लिए अपनी आवाज़ बुलंद करते नज़र नहीं आये कभी भी?

आप किसी राजनैतिक दल से जुड़े है अच्छी बात है लेकिन आप इक इंसान भी है और उस पर मुसलमान भी है जो आपको अफज़ल बनाता है क्योकि इस्लाम मतलब मोहब्बत, अमन, भाईचारा, हक़परस्ती, इंसानियत और आप इसके मानने वाले हो तो आपको तो अपनी पूरी ज़िन्दगी निजी या सार्वजनिक हर जगह अपने मज़हब के हिसाब से बसर करना चाहिये लेकिन आप क्या कर रहे हो ?

और एक बात बताओ कि भाजपा जैसी तमाम पार्टिया अल्पसंख्यकों के नाम से अलग संगठन बनाकर उनके इस्तेमाल करने के अलावा करती क्या है ? सिवाय बेवक़ूफ़ बनाने और अपने हाथो अपनी ही इज़्ज़त के कचरे करवाने के ?

जो पॉवर उस पार्टी के मुख्य कार्यकारणी के एक आम कार्यकर्त्ता के पास होते है उसके आधे भी तुम जैसो के पास होते है क्या ?

क्या वाकई आप मोहब्बत, अमन, भाईचारा, हकपरस्ती, इंसानियत के काम करने वाले लोगो या राजनैतिक दल का साथ दे रहे हो ?

गर आपके अंदर का एक ईमान वाला मुसलमान और आपके अंदर का ज़मीर (जो शायद मर चूका है) ज़िंदा हो तो सिद्क दिल से जवाब दो।

इस दुनियायवी सत्ता, पॉवर, मालो दौलत के चक्कर में यह तो मत भूलो की तुम एक मुसलमान हो जिसे आख़ेरत के दिन हर एक बात के लिए अल्लाह को जवाब देना है।

वतन से मोहब्बत को इस्लाम में आधा ईमान बताया गया है तो हमें अपने इस खूबसूरत वतन भारत से बेइंतेहा मोहब्बत है क्योकि हम पुरे ईमान वाले है, इसके लिए हमें किसी से सर्टिफिकेट लेने की या किसी को अपनी देश भक्ति के लिये सबुत देने की कोई ज़रूरत नहीं है।

मेरी भाजपा जैसी तमाम पार्टियो से जुड़े मेरे तमाम गुमराह भाइयो से अज़ीजाना गुज़ारिश है कि अभी भी वक़्त है संभल जाओ, ऐसी तमाम पार्टियो से जो हमारे इस खूबसूरत देश को अपने जाती फायदे के लिए बर्बाद करने पर तुली है इनसे दुरी बना लो और इस तरह जालिमो का साथ देकर अपनी पूरी कौम को रुसवा न करो। कही न कही आप इस तरह की पार्टियो का साथ देकर अपनी पूरी कौम और अपने इस देश के लिये गड्डा ही खोद रहे हो।

इक बार सोचना ज़रूर आप सभी जो भाजपा जैसी तमाम पार्टियो से जुड़े हो कि क्या आप वाकई एक सच्चे मुसलमान होने के साथ इस देश के सच्चे वफादार नागरिक है।।।

@ज़ैद BBM की फेसबुक वाल

TOPPOPULARRECENT