Monday , July 24 2017
Home / Khaas Khabar / विनय कटियार जैसे भाजपा के स्टार प्रचारकों से भगवान हमें बचाएं: रॉबर्ट वाड्रा

विनय कटियार जैसे भाजपा के स्टार प्रचारकों से भगवान हमें बचाएं: रॉबर्ट वाड्रा

नई दिल्ली: भाजपा की स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल हुए विनय कटियार और पार्टी पर रॉबर्ट वाड्रा ने करारा हमला बोला है. वाड्रा ने ट्वीट कर लिखा है,  “मैं हैरान हूं कि स्टार प्रचारकों की लिस्ट में ऐसे दागी लोगों का नाम है जो न सिर्फ महिलाओं का सम्मान करना नहीं जानते हैं बल्कि उन पर भद्दी टिप्पणियां करते हैं. भगवान हमें बचाएं!

वहीँ इसके बाद यूपी स्टेट प्रेसिडेंट केशव प्रसाद मौर्या ने वाड्रा के ट्वीट का जवाब भी दिया. उन्होंने कहा है कि भाजपा रॉबर्ट वाड्रा से पूछकर स्टार प्रचारकों की लिस्ट तैयार नहीं करती है. महिलाओं के प्रति जितना सम्मान और समर्पण भाजपा का है, कांग्रेस उस पर सवाल न उठाए तो अच्छा है. वाड्रा कांग्रेस के नेता बनकर आते तो उनको हम जवाब देते. हालांकि इस मामले पर विनय कटियार ने फिलहाल कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है.

गौरतलब है कि विनय कटियार ने 26 जनवरी को प्रियंका गांधी को लेकर विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि प्रियंका कोई कलाकार नहीं हैं, वो उतनी खूबसूरत भी नहीं हैं, जितना प्रचारित किया जाता है. उन्होंने कहा था कि हमारी पार्टी में स्मृति ईरानी हैं, जो प्रियंका से ज्यादा भीड़ जुटा सकती हैं. हमारे पास कई स्टार प्रचारक हैं, जो प्रियंका से ज्यादा खूबसूरत हैं.

 

TOPPOPULARRECENT