Thursday , August 17 2017
Home / Bihar News / भाजपा को उखाड़ फेंकने का यह है आखरी मौका : लालू प्रसाद

भाजपा को उखाड़ फेंकने का यह है आखरी मौका : लालू प्रसाद

रून्नीसैदपुर (सीतामढ़ी) : लालू प्रसाद ने कहा की महाभारत का बिगुल बज चुका है। बिहार कुरुक्षेत्र बना हुआ है। लड़ाई दिल्ली की हुकूमत को उखाड़ फेंकने की है। भाजपा कहती है कि जंगलराज पार्ट-2 आ गया है। वे कहते हैं कि यह मंडल राज पार्ट-2 है। जुमा को रामदौन हाइ स्कूल, मोरसंड के अहाते में राजद सुप्रीमो ने वोटरों को अफवाह से बचने की सलाह दी।

उन्होंने कहा कि भाजपा को उखाड़ फेंकने का यह आखरी मौका है। साबिक़ सीएम ने कहा, आरएसएस चीफ़ मोहन भागवत रिज़र्वेशन खत्म करने की बात कहते हैं। रिज़र्वेशन को खत्म करने का नाम मिला, तो ईंट से ईंट बजा देंगे। अमित शाह ने सीवान की इजलास में कहा कि अजीम इत्तिहाद की हुकूमत बनी तो पाकिस्तान में पटाखे छूटेंगे। यह कह कर फिरका वराना माहौल बिगाड़ने की कोशिश की है। मिस्टर प्रसाद ने राजद उम्मीदवार मंगीता देवी के हक़ में रायशुमारी करने की अपील की। इजलास की सदारत ब्लॉक राजद सदर संजीत कुमार छोटू ने की।

इजलास में विधान पार्षद दिलीप राय, साबिक़ वज़ीर सूर्यदेव राय, जिला राजद सदर शफीक खां, जिला खातून कांग्रेस सदर मोनी गुप्ता, उम्मीदवार मंगीता देवी, भारत भूषण गुड्डू, अरुण कुमार सिंह, गणेश गुप्ता, मणिभूषण कुमार, राम स्वार्थ यादव, प्रह्लाद महतो, मुखिया जितेंद्र पटेल व महादेव दास समेत दीगर मौजूद थे।

 

 

TOPPOPULARRECENT