Tuesday , October 17 2017
Home / Bihar News / भाजपा को खदेड़ कर ही दम लेंगे : लालू

भाजपा को खदेड़ कर ही दम लेंगे : लालू

लालू प्रसाद ने कहा कि हमलोगों ने मुलायम के गले में गुलाब का माला डाल दिया है। अब भाजपा को खदेड़कर ही दम लेंगे। मुल्क के सामने सबसे बड़ी चैलेंज फिरका परस्त ताकतों का उभार है। मुत्तहिद जनता परिवार इसका मुकाबला करेगा। हमलोग पूरे मुल्क

लालू प्रसाद ने कहा कि हमलोगों ने मुलायम के गले में गुलाब का माला डाल दिया है। अब भाजपा को खदेड़कर ही दम लेंगे। मुल्क के सामने सबसे बड़ी चैलेंज फिरका परस्त ताकतों का उभार है। मुत्तहिद जनता परिवार इसका मुकाबला करेगा। हमलोग पूरे मुल्क में घूमकर भाजपा की हवा निकाल देंगे। हमलोगों के दरमियान टकराव नहीं है। साफ दिल से समाज की तामीर करना है।
वजीरे आला नीतीश कुमार ने कहा कि इंजमाम से मुल्क में एक मजबूत पार्टी उभरेगा। यह सियासत को नई सिम्त देगा। आने वाले दिनों में कई प्रोग्राम तय किए जाएंगे। तमाम पार्टियों के सदर की छोटी कमेटी बन गई है। जल्द ही नए पार्टी का नाम तय कर लिया जाएगा।

बिहार में कियासत का सवाल टाल गए लालू

लालू प्रसाद ने इस सवाल को टाल दिया कि बिहार एसेम्बली का इंतिख़ाब किसके कियादत में लड़ा जाएगा। कहा-यह कोई मसला नहीं है। बिहार में हर घर में लीडर हैं। हमलोग उन लीडरों के कंवेनर हैं। वक़्त आने पर सबकुछ तय हो जाएगा।

TOPPOPULARRECENT