Thursday , July 27 2017
Home / Khaas Khabar / भाजपा नेता का विवादित बयान, हमारे पास प्रियंका गांधी से भी सुंदर कलाकार और हीरोइन हैं

भाजपा नेता का विवादित बयान, हमारे पास प्रियंका गांधी से भी सुंदर कलाकार और हीरोइन हैं

नई दिल्ली: भाजपा के राज्यसभा सांसद विनय कटियार ने विवादित बयान देते हुए कहा है कि प्रियंका गांधी से कहीं ज्यादा सुंदर प्रचारक भाजपा के पास हैं। कटियार का यह बयान यूपी चुनाव अभियान के लिए कांग्रेस की स्टार प्रचारक सूची में प्रियंका गांधी का नाम आने के बाद आया है।

दरअसल, जब कटियार से कुछ पत्रकारों ने पूछा  कि क्या प्रियंका गांधी के यूपी चुनाव में प्रचार करने से कुछ असर पड़ेगा, तो इस पर उन्होंने कहा, “प्रियंका जैसी बहुत सी कलाकार हैं, हीरोइनें है, और खूबसूरत महिलाएं हैं जो कि चुनावी अभियान चला सकती हैं. बीजेपी के पास कमी है क्या?” इसके बाद उन्होंने कहा, “प्रियंका उतनी भी खूबसूरत नहीं हैं जितना लोग प्रचारित करते हैं।  इनसे भी ज्यादा खूबसूरत महिलाएं हैं जो उनसे ज्यादा भीड़ जुटा सकती हैं। स्मृति ईरानी खड़ी हो जाती हैं तो भीड़ जुटा लेती हैं, अच्छा भाषण भी देती हैं।”

गौरतलब है कि कांग्रेस ने मंगलवार को अपने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की थी जिसमें प्रियंका गांधी वाड्रा का नाम भी है। प्रियंका इससे पहले भी चुनाव प्रचार करती रही हैं, पर उन्होंने अब तक पारिवारिक संसदीय क्षेत्र रायबरेली और अमेठी को छोड़कर कहीं भी प्रचार नहीं किया है। कांग्रेस का कहना है कि वह इस बार भी इन्हीं दो क्षेत्र के लिए अभियान में शामिल होंगी।

TOPPOPULARRECENT