Thursday , October 19 2017
Home / Khaas Khabar / भाजपा नेता के बिगड़े बोल, कहा- वंदे मातरम् नहीं बोलने वालों का हाथ-पैर तोड़वा दूंगा

भाजपा नेता के बिगड़े बोल, कहा- वंदे मातरम् नहीं बोलने वालों का हाथ-पैर तोड़वा दूंगा

उत्तर प्रदेश के एक भाजपा विधायक ने भारत माता की जय नहीं बोलने करने वालों को हाथ-पैर तोड़वाने की धमकी दी है। यह बयान मुजफ्फरनगर की खतौली विधानसभा सीट से भाजपा विधायक विक्रम सैनी ने दी है।

https://twitter.com/i/web/status/845826847506030592

उन्होंने शनिवार को एक अभिनंदन समारोह में कहा कि जो वंदे मातरम् बोलने से संकोच करेगा या भारत माता की जय के नारे लगाने में जिसका सीना चौड़ा न होगा या फिर जो गौमाता को मां नहीं मानता हो ऐसे लोगों के हाथ-पैर तोड़वा दूंगा।

सैनी ने यह भी कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले उन्होंने जो वादे किए गए थे अपने उस वादे पर अब भी वो कायम हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, मेरे साथ युवाओं की टीम है। ये टीम अगर पाकिस्तान-चीन से युद्ध हो जाए तो बिना वेतन लिए सीमा पर जा सकते हैं और मैं भी साथ रहूंगा। उन्होंने कहा कि कानून वगैरह तो तुम जानते होंगे, क्योंकि मैं पढ़ा-लिखा तो हूं नहीं।

हालांकि दिलचस्प बात यह है कि सैनी जिस समय यह बयान दे थे उस दौरान मंच पर बैठे भाजपा मंत्री सुरेश राणा और दूसरे नेताओं ने उन्हें रोकने की भी कोशिश की। विक्रम सैनी इससे पहले भी इस तरह के विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में आते रहे हैं।

गौरतलब है कि विक्रम सैनी उसी गांव कवाल के रहने वाले हैं जहां तीन हत्याओं के बाद दंगा हुआ था। उस समय वो गांव के प्रधान हुआ करते थे और इन पर भड़काऊ भाषण और दंगों कराने का आरोप लगा था जिसके बाद जिला प्रशासन ने रासुका के तहत उन्हें जेल भेज दिया था।

TOPPOPULARRECENT