Sunday , August 20 2017
Home / Khaas Khabar / भाजपा नेता ने लिया था गोद, अब गांव के लोगों ने पीएम मोदी से मांगी सामूहिक आत्महत्या की अनुमति

भाजपा नेता ने लिया था गोद, अब गांव के लोगों ने पीएम मोदी से मांगी सामूहिक आत्महत्या की अनुमति

महोबा: उत्तर प्रदेश में महोबा के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता पुष्पेन्द्र सिंह चंदेल गोद लिए पिपरामाफ गांव के निवासियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सामूहिक आत्महत्या की अनुमति मांगी है। पिपरामाफ गांव के आदर्श ग्राम योजना में चयनित होने के बावजूद वहां मूलभूत सुविधाओं के बिना नरक जैसी जिंदगी जीने की मजबूरी से निजात पाने के लिए गांव के लोगों ने सामूहिक आत्महत्या के लिए आज प्रधानमंत्री कार्यालय नई दिल्ली को ख़त भेजा है।

ग्राम प्रधान घसीटा अनरागी ने बताया कि संकटमोचन पठारी मुजरा के 24 गांव वालों ने अपने हस्ताक्षर वाला जो पत्र प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को भेजा है उसमें गांव की बद से बदतर हालत की बात कहते हुए मरने की अनुमति देने का आग्रह किया है। उन्होंने बताया कि मध्य प्रदेश की सीमा पर स्थित संकटमोचन पठारी मुजरे में पिपरामाफ, उदय पूरा, कंचन पूरा और संकटमोचन गांव भी शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि दो साल पहले केंद्र सरकार की योजना के तहत सांसद द्वारा गांव को गोद लेने से स्थिति सुधरने की उम्मीद बंधी थी, लेकिन यहां विकास तो दूर तबाही का नया अध्याय शुरू हो गया। गरीबी, भूख और कर्ज से किसानों की आत्महत्या की वजह से पिछले दिनों राष्ट्रीय स्तर पर सुर्खियों में रहा बुंदेलखंड अब पिपरामाफ के कारण चर्चा में है। अनुराग ने बताया कि आजादी के 69 साल बाद भी आठ हजार से अधिक की आबादी वाले गांव में सड़क, पानी, बिजली, शिक्षा और स्वास्थ्य जैसी बुनियादी सुविधाएं मुहैया नहीं हैं।

TOPPOPULARRECENT